News Nation Logo
Banner

हार्दिक पांड्या ने पिता के निधन के बाद सोशल मीडिया पर किया पोस्ट, विराट, इरफान और चोपड़ा ने जताया शोक 

भारतीय क्रिकेट टीम के आलराउंडर हार्दिक पांडया ने अपने पिता के निधन के एक दिन बाद सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट किया है. हार्दिक पांड्या और उनके भाई क्रुणाल पांडया के पिता हिमांशु पांड्या का दिल का दौरा पड़ने से शनिवार सुबह निधन हो गया था.

IANS | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 17 Jan 2021, 04:08:46 PM
hardik Pandya father

hardik Pandya father (Photo Credit: ians)

नई दिल्ली :

भारतीय क्रिकेट टीम के आलराउंडर हार्दिक पांडया ने अपने पिता के निधन के एक दिन बाद सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट किया है. हार्दिक पांड्या और उनके भाई क्रुणाल पांडया के पिता हिमांशु पांड्या का दिल का दौरा पड़ने से शनिवार सुबह निधन हो गया था. वह 71 साल के थे. हार्दिक पांड्या के बड़े भाई क्रुणाल सैयद मुश्ताक अली टॉफी में बड़ौदा का प्रतिनिधित्व कर रहे थे. वह बायो बबल से निकल कर टीम को छोड़कर घर रवाना हो गए थे. क्रुणाल पांड्या अपने परिवार के पास चले गए. 

यह भी पढ़ें : INDvsAUS : अब टीम इंडिया की तारीफ करने लगे माइकल वॉन, जानिए क्या कहा

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93)

हार्दिक पांड्या ने इंस्टाग्राम पर एक भावुक पोस्ट करते हुए लिखा कि मेरे पिता, मेरे हीरो. आपको खो देने की बात को मानना जिंदगी की सबसे कठिन चीजों में से एक है. लेकिन आपने हमारे लिए इतनी बड़ी यादें छोड़ दी हैं कि हम केवल कल्पना कर सकते हैं कि आप मुस्कुरा रहे हैं. उन्होंने आगे लिखा कि आपके बेटे जहां खड़े हैं, वे आपकी मेहनत और आत्मविश्वास की वजह से हैं. आप हमेशा खुश थे. अब इस घर में आपके न होने से इंटरटेनमेंट कम होगा. हम आपसे बहुत प्यार करते हैं और आगे भी करते रहेंगे. आपका नाम हमेशा टॉप पर रहेगा. मुझे एक बात पता है, आप हमें ऊपर से उसी तरह से देख रहे हैं, जिस तरह से आपने यहां किया था.

यह भी पढ़ें : IPL 2021 : आईपीएल ऑक्शन की तारीख, क्या हैं नियम कानून! जानिए यहां 

हार्दिक पांड्या ने कहा कि आपको हम पर गर्व था, लेकिन डैडी हम सभी को इस बात पर गर्व है कि आपने हमेशा अपना जीवन जिया! जैसे कि मैंने कल कहा था और एक बार फिर कहूंगा कि मैं आपको अपनी जिंदगी के हर दिन मिस करूंगा. लव यू डैडी. पांडया बंधुओं के पिता के निधन पर भारतीय कप्तान विराट कोहली, इरफान पठान और आकाश चोपड़ा ने शोक व्यक्त किया है.

First Published : 17 Jan 2021, 04:07:33 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.