logo-image

IND vs AUS : टेस्ट क्रिकेट पर हार्दिक का बड़ा बयान, लेंगे संन्यास!

Hardik on Test Cricket : टीम इंडिया न्यूजीलैंड को वनडे और टी-20 सीरीज में हराने के बाद ऑस्ट्रेलिया के साथ चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेलने को तैयार है.

Updated on: 04 Feb 2023, 07:38 AM

नई दिल्ली:

Hardik on Test Cricket : टीम इंडिया न्यूजीलैंड को वनडे और टी-20 सीरीज में हराने के बाद ऑस्ट्रेलिया के साथ चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेलने को तैयार है. इसके बाद भारतीय टीम तीन मैचों की वनडे सीरीज भी खेलेगी. उम्मीद करते हैं भारत का प्रदर्शन शानदार रहेगा और टीम लगातार विजय रथ पर सवार होकर विश्वकप 2023 में जाएगी. इसी बीच हार्दिक पांड्या ने एक बहुत बड़ा बयान दिया है. मीडिया से बात करते हुए उन्होंने अपनी टेस्ट भविष्य के बारे में बताया है. जिससे आप उनके टेस्ट के भविष्य के बारे में पता कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें: IND vs AUS 1st Test: चोट से परेशान टीम इंडिया, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ये हो सकती है प्लेइंग-11

जब हार्दिक से पूछा गया कि रेड बॉल क्रिकेट यानी टेस्ट क्रिकेट में कब वह वापसी करेंगे तो हार्दिक का जवाब यह था कि अभी तो मेरा ध्यान सफेद बॉल क्रिकेट पर है. जब मौका मिलेगा तो मैं वापसी करने को तैयार रहूंगा. लेकिन यह सब कुछ निर्भर करता है मेरी फिटनेस और फॉर्म पर. अगर मेरी फॉर्म ठीक होती है या फिर फिटनेस ठीक रहती है तो मैं टेस्ट क्रिकेट में वापसी करने को तैयार रहूंगा.

यह भी पढ़ें: IND vs AUS: कंगारू टीम ने चली चाल, टेस्ट सीरीज के लिए आर अश्विन के डुप्लीकेट की ले रही मदद

इस जवाब से एक बात तो साफ होती है कि हार्दिक पांड्या अपना मूड वनडे और टी-20 के लिए बना चुके हैं. क्योंकि हम सब जानते हैं कि हार्दिक की फॉर्म तो ठीक है लेकिन फिटनेस पिछले कुछ समय से ठीक नहीं रही है. ऐसे में हार्दिक पांड्या अपने क्रिकेट करियर को लेकर कोई भी रिस्क नहीं लेना चाहते. टेस्ट करियर की बात करें तो हार्दिक पांड्या ने 11 मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 532 रन बनाए हैं साथ में 17 विकेट चटकाए हैं. इतना तो साफ है कि हार्दिक अगर टेस्ट क्रिकेट खेलते हैं तो भारतीय टीम के लिए बहुत ही अच्छा होता.