logo-image

आईएसएल लीग: बेंगलुरू ने केरला के साथ 1-1 से ड्रा मैच खेला

आईएसएल लीग: बेंगलुरू ने केरला के साथ 1-1 से ड्रा मैच खेला

Updated on: 29 Nov 2021, 03:20 PM

बम्बोलिम (गोवा):

बेंगलुरु एफसी और केरला ब्लास्टर्स एफसी ने रविवार को गोवा के बम्बोलिम के एथलेटिक स्टेडियम में इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के 2021-22 मैच में 1-1 से ड्रॉ मैच खेला। चार मिनट में बेंगलुरु एफसी फॉरवर्ड आशिक कुरुनियान (84 और 88 ओन गोल) ने पहले अपनी टीम के लिए और फिर विपक्ष के लिए गोल किया। बेंगलुरु के अब तीन मैचों में चार अंक हो गए हैं, लेकिन ब्लास्टर्स अभी भी जीत से वंचित हैं।

88वें मिनट में दोनों टीमों की बराबरी बेंगलुरू एफसी के मुख्य कोच मार्को पेजैउओली को अच्छी नहीं लगी, लेकिन उन्होंने दूसरे पक्ष के खिलाफ बना रहे दबाव वाले प्रदर्शन में अपने टीम के खिलाड़ियों की प्रशंसा की।

हालांकि केरला ब्लास्टर्स में भी कुछ बदलाव किए गए। पुइता ने जैकसन सिंह के साथ डबल-पिवट भूमिका में खेला, क्योंकि अल्वारो वाजक्वेज ने जॉर्ज परेरा डियाज की उस समय जगह ली।

बेंगलुरु शुरुआत में बेहतर गेंद के साथ शीर्ष पर रहा, लेकिन ब्लास्टर्स ने जैकसन सिंह को लगभग दो मिनट के अंदर मौका दे दिया। आशिक कुरुनियान के खेल ने टीम के साथी हरमनजोत सिंह खाबरा को रोके रखा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.