logo-image

फॉर्मूला 2: सिल्वरस्टोन में अपने प्रदर्शन से निराश हैं जेहान

फॉर्मूला 2: सिल्वरस्टोन में अपने प्रदर्शन से निराश हैं जेहान

Updated on: 03 Jul 2022, 10:00 PM

सिल्वरस्टोन:

भारतीय रेसर जेहान दारुवाला ने फॉर्मूला 2 चैंपियनशिप के सिल्वरस्टोन दौर में एक कठिन सप्ताहांत का अंत किया, जिससे वह अपने प्रदर्शन से नाखुश दिखें।

दारुवाला के लिए यह एक कठिन सप्ताहांत था क्योंकि वह अभी भी दोहरे अंक के साथ आए थे।

23 वर्षीय स्प्रिंट और फीचर रेस में क्रमश: 8वें और 7वें स्थान पर रहे, तालिका में प्रमुख रेड बुल-समर्थित रेसर को कुल सात अंक मिले।

दारुवाला ने शनिवार की स्प्रिंट रेस को गीले ट्रैक पर पोल से शुरू किया और एक आरामदायक शुरुआती बढ़त हासिल की। लेकिन मिश्रित परिस्थितियों में वह आगे नहीं निकल पाए, जिसके कारण दारुवाला को पकड़ के लिए संघर्ष करना पड़ा। 15वें स्थान पर रहे प्रेमा टीम के साथी डेनिस हाउगर को भी इसी तरह का सामना करना पड़ा।

दारुवाला ने कठिन प्राइम टायर से शुरू करते हुए, लंबा गेम खेलने का फैसला किया। उन्होंने रेस के शुरूआती चरणों के दौरान अपने टायरों की देखभाल की और, कुछ समय के लिए नेतृत्व में अपनी गति को आगे बढ़ाया, जिससे वह पिटस्टॉप के पास पहुंचे।

दारुवाला ने कहा, यह हमारा सप्ताहांत नहीं था, लेकिन कभी-कभी मोटर रेसिंग होती है। हालांकि मैं स्वाभाविक रूप से निराश हूं, फिर भी कुछ सकारात्मक चीजें हैं जिन्हें हम अपना सकते हैं। हमने इस पूरे सीजन में गति और निरंतरता दोनों दिखाई हैं और मुझे विश्वास है कि हम ऑस्ट्रिया में अगले सप्ताहांत में वापसी कर सकते हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.