logo-image

बांग्लादेश के पूर्व कप्तान मशरफे मुर्तजा ने कोरोना वायरस को हराया, पत्नी अभी भी संक्रमित

मुर्तजा बीते 20 जून को कोरोना वायरस से संक्रमित हुए थे. संक्रमित होने के बाद वे अपने घर पर ही क्वारंटीन हो गए थे और जरूरी ट्रीटमेंट ले रहे थे.

Updated on: 15 Jul 2020, 06:55 PM

नई दिल्ली:

बांग्लादेश क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मशरफे मुर्तजा कोरोना वायरस से रिकवर हो चुके हैं. सोमवार को उनके टेस्ट की रिपोर्ट नेगेटिव आई थी. मुर्तजा ने मंगलवार को अपने फेसबुक अकाउंट पर इस बात की जानकारी दी. हालांकि, उनकी पत्नी अभी भी कोरोना वायरस से संक्रमित हैं. बता दें कि मुर्तजा बीते 20 जून को कोरोना वायरस से संक्रमित हुए थे. संक्रमित होने के बाद वे अपने घर पर ही क्वारंटीन हो गए थे और जरूरी ट्रीटमेंट ले रहे थे. कोविड-19 से रिकवर होने के बाद उन्होंने अपने सभी शुभचिंतकों को शुक्रिया अदा किया है.

ये भी पढ़ें- छह लोग कोविड-19 पॉजिटिव, लेकिन कोई क्रिकेटर नहीं : क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका

मुर्तजा ने अपने फेसबुक पर लिखा, ''मुझे उम्मीद है कि आप सभी लोग ठीक होंगे. अल्लाह की मेहरबानी और आप सभी की दुआओं से मेरी कोरोना वायरस रिपोर्ट नेगेटिव आई है. उन सभी को धन्यवाद जो इस दौरान मेरे आसपास थे और मेरे लिए दुआएं कर रहे थे. मेरे लिए चिंता करने वालों का शुक्रिया. मेरी पत्नी की रिपोर्ट अभी भी पोजिटिव है. मैं कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद घर में ही रहकर ठीक हुआ हूं. जो भी इस महामारी की चपेट नें हैं कृपया हिम्मत रखें. अल्लाह पर भरोसा रखें और नियमों का पालन करें.''

ये भी पढ़ें- मेरी गेंदबाजी की निरंतरता और सटीकता खतरनाक: डोम बेस

बांग्लादेश में कोरोना वायरस के कुल मामलों की संख्या 1,93,590 हो गई है और मरने वालों का आंकड़ा 2400 के भी पार पहुंच चुका है. बांग्लादेश में कोरोना वायरस से रिकवर हो चुके मरीजों की संख्या 1 लाख से भी ऊपर है जबकि यहां 85 हजार से भी ज्यादा एक्टिव केस हैं. वहीं, दुनियाभर में कोरोना वायरस के मामलों की संख्या 1,34,96,487 हो चुकी है जबकि 5,82,137 इस बीमारी की वजह से अपनी जान गंवा चुके हैं. पूरे विश्व में कोरोना वायरस से रिकवर हो चुके लोगों की संख्या 78,82,338 हो गई है.