logo-image

ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज का बड़ा बयान, कोहली की कप्तानी में डरकर खेलते हैं खिलाड़ी

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने भले ही आईसीसी का बड़ा खिताब नहीं जीता है लेकिन भारतीय टीम को अपनी कप्तानी से ऊंचाइयों पर पहुंचाया है.

Updated on: 01 Feb 2021, 02:23 PM

नई दिल्ली :

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने भले ही आईसीसी का बड़ा खिताब नहीं जीता है लेकिन भारतीय टीम को अपनी कप्तानी से ऊंचाइयों पर पहुंचाया है. हालंकि काफी क्रिकेट दिग्गज कोहली की आक्रामक कप्तानी के खिलाफ हैं जबकि कुछ क्रिकेटर्स इसी रुप में विराट कोहली की ताकत मानते हैं. अब ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर ब्रेट ली के भाई शेन ली ने विराट कोहली को लेकर बड़ा बयान दिया है. शेन ली कहना है कि उन्हें लगता है कि कोहली की कप्तानी में टीम के खिलाड़ी डरकर खेलते हैं.

ये भी पढ़ें: IPL Auction 2021: मैक्सवेल और स्मिथ को Mumbai Indians नहीं खरीदेगी, जानिए क्यों

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट के बाद विराट कोहली अपने बच्चे के जन्म के लिए भारत लौट गए थे जिसके बाद टीम इंडिया की कमांड अजिंक्य रहाणे ने संभाली थी. रहाणे की कप्तानी में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को 2-1 से हराया और इतिहास रचा था. दूसरे टेस्ट को टीम इंडिया ने जीता था जबकि तीसरे टेस्ट मैच को ड्रॉ किया था और ब्रिसबेन टेस्ट को अपने नाम किया था.

ये भी पढ़ें: IPL 2021 Auction: टीम इंडिया के तीन खिलाड़ी जिन्हें नीलामी में कोई नहीं खरीदेगा

पूर्व क्रिकेटर शेन ली ने एक आफ्टरनून पोडकास्ट में बोला कि विराट कोहली वर्ल्ड के बेस्ट बल्लेबाज हैं लेकिन उन्हें लगता है कि टीम के खिलाड़ी उनसे डरते हैं कि किसी तरह की कोई लाइन क्रॉस ना हो जाए. खिलाड़ियों को मैदान पर पूरी तरह से फिट होना चाहिए लेकिन टीम के खिलाड़ी ग्राउंड पर डरे हुए लगते हैं. जबकि रहाणे की कप्तानी में टीम इंडिया के खिलाड़ी काफी शांत और रिलेक्स थे.

ये भी पढ़ें: डेविड वॉर्नर की बेटी ने पहनी विराट कोहली की जर्सी, लिखा दिल छू लेने वाला संदेश

ये पहला मौका नहीं जब किसी ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने विराट कोहली की कप्तानी पर सवाल उठाए हैं. ऑस्ट्रेलिया में ऐतिहासिक जीत के बाद काफी सारे क्रिकेट एक्सपर्ट ने बोला था कि टेस्ट क्रिकेट की कप्तानी अजिंक्य रहाणे को सौंप देनी चाहिए. खैर, अब शेन ली के इस बयान पर क्रिकेट दिग्गज क्या प्रतिक्रिया देते हैं. अब टीम इंडिया की अगली सीरीज इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली है जिसमें विराट कोहली कप्तानी करने वाले हैं.