logo-image

इंग्लैंड दौरे पर आई ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम का पहला अभ्यास मैच बारिश की भेंट चढ़ा

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों की दो टीमों के बीच इस टी20 मुकाबले में राष्ट्रीय टीम के कप्तान ऐरोन फिंच की नेतृत्व वाली टीम (फिंच एकादश) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 150 रन बनाए थे.

Updated on: 28 Aug 2020, 09:18 PM

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस की वजह से लंबे ब्रेक के बाद ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम अगले महीने क्रिकेट के मैदान पर वापसी करेगी. 3-3 मैचों की टी20 और वनडे सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम इंग्लैंड पहुंच चुकी है. लेकिन उससे पहले, शुक्रवार को फिंच एकादश (ऐरॉन फिंच) और कमिंस एकादश (पैट कमिंस) के बीच खेला गया पहला टी20 अभ्यास मैच बारिश की वजह से पूरा नहीं हो सका.

ये भी पढ़ें- रोहित शर्मा ने पूरे देश से किया ये वादा, तेंदुलकर, धोनी और विराट के साथ इस क्लब में जुड़ने पर जताई खुशी

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों की दो टीमों के बीच इस टी20 मुकाबले में राष्ट्रीय टीम के कप्तान ऐरोन फिंच की नेतृत्व वाली टीम (फिंच एकादश) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 150 रन बनाए थे. फिंच एकादश द्वारा दिए गए 151 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए पैट कमिंस की अगुवाई वाली टीम (कमिंस एकादश) जब छठे ओवर में बल्लेबाजी कर रही थी तब बारिश ने खेल में खलल डाल दिया, जिसके बाद मैच दोबारा शुरू नहीं हो सका.

ये भी पढ़ें- IPL के वो सिक्सर किंग, जिनके सामने आकर थर्र-थर्र कांपते हैं अच्छे-अच्छे फन्ने खां

कमिंस एकादश की टीम का स्कोर 5.5 ओवर में बिना किसी नुकसान के 60 रन था. इससे पहले फिंच एकादश के लिए फिंच और डेविड वॉर्नर ने पहले विकेट के लिए 9.2 ओवर में 75 रन की साझेदारी की. ऑस्ट्रेलियाई टीम अभी दो और अभ्यास मैच खेलेगी. इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज अगले महीने 4 सितंबर से शुरू होगी. टी20 सीरीज के बाद इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज भी खेली जाएगी.