logo-image

नए खिलाड़ियों के लिए शानदार मौके बनाएगी आयरलैंड सीरीज : ऑएन मॉर्गन

मॉर्गन ने कहा है कि आयरलैंड के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज के लिए टीम में युवा खिलाड़ियों को मौका देने से उन्हें भविष्य में टी20 विश्व कप और 50 ओवर के विश्व कप को ध्यान में रखकर एक टीम बनाने में मदद मिलेगी.

Updated on: 30 Jul 2020, 04:49 PM

मैनचेस्टर:

इंग्लैंड के सीमित ओवरों की टीम के कप्तान ऑएन मॉर्गन ने कहा है कि आयरलैंड के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज के लिए टीम में युवा खिलाड़ियों को मौका देने से उन्हें भविष्य में टी20 विश्व कप और 50 ओवर के विश्व कप को ध्यान में रखकर एक टीम बनाने में मदद मिलेगी. मॉर्गन ने 2019 में अपने घर में इंग्लैंड को विश्व कप जिताया था. आयरलैंड के खिलाफ होने वाली सीरीज में इंग्लैंड की युवा टीम देखने को मिलेगी. चयनकर्ताओं ने बेन स्टोक्स, जोफ्रा आर्चर और जोए रूट को आराम दिया और कुछ नए चेहरों को टीम में मौका दिया है.

ये भी पढ़ें- हार्दिक पांड्या बने पिता, पत्नी नताशा स्टेनकोविक ने बेटे को दिया जन्म, फोटो शेयर कर दी खुशखबरी

स्काई स्पोर्टस ने मॉर्गन के हवाले से कहा, " यह सीरीज शायद इस तथ्य के समान है कि हम नए खिलाड़ियों के साथ एक नई यात्रा की शुरूआत में हैं. हम एक ही जैसी योजनाओं को लागू करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन अगले साल की तरह टी 20 विश्व कप और तीन साल के समय में 50 ओवर का क्रिकेट कैसा दिख सकता है, यह जानने की कोशिश कर रहे हैं."

ये भी पढ़ें- IPL 2020: फाइनल की तारीख में हो सकता है बदलाव, अब 8 नहीं 10 नवंबर को होगा महामुकाबला!

उन्होंने कहा, " इसलिए हमारा मुख्य ध्यान उन सभी खिलाड़ियों में से सर्वश्रेष्ठ को शामिल करना है, जो इसके लिए चुने गए हैं. हमें उम्मीद है कि यह उन खिलाड़ियों के लिए मौके बनाएंगे, जिससे हमें एक मजबूत टीम मिले. निर्णय लेने को लेकर पिछले चार साल काफी मुश्किल रहे हैं और मुझे लगता है कि जिस किसी को भी बाहर किया गया है, वह फैसला लेना कठिन था."