logo-image

हार्दिक पांड्या बने पिता, पत्नी नताशा स्टेनकोविक ने बेटे को दिया जन्म, फोटो शेयर कर दी खुशखबरी

टीम इंडिया के धांसू ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने सोशल मीडिया पर अपने बेटे का हाथ पकड़ते हुए एक बेहद ही खूबसूरत तस्वीर शेयर की है.

Updated on: 30 Jul 2020, 04:32 PM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया (Team India) के धांसू ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) पिता बन गए हैं. हार्दिक की पत्नी नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) ने गुरुवार को बेटे को जन्म दिया. हार्दिक ने सोशल मीडिया पर अपने बेटे का हाथ पकड़े हुए एक बेहद ही खूबसूरत तस्वीर शेयर की और अपने फैंस को ये खुशखबरी दी.

ये भी पढ़ें- हार्दिक पांड्या की गोद में लेटी आराम फरमा रही हैं वाइफ नताशा, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

हार्दिक पांड्या और नताशा ने लॉकडाउन के दौरान मई में ही शादी की थी. हार्दिक और नताशा की शादी बिल्कुल आम थी, जिसमें सिर्फ परिवार के लोग ही शामिल हुए थे. बता दें कि हार्दिक पांड्या ने बीती 31 मई को अपने इंस्टा अकाउंट पर नताशा के साथ एक तस्वीर शेयर की थी और उनकी प्रेगनेंसी की जानकारी दी थी.

ये भी पढ़ें- IPL 2020: फाइनल की तारीख में हो सकता है बदलाव, अब 8 नहीं 10 नवंबर को होगा महामुकाबला!

नताशा ने भी 31 मई को ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की थीं. एक तस्वीर में वे अपने बेबी बंप पर हाथ रखे हार्दिक के साथ थीं, जबकि दूसरी तस्वीर कपल की शादी की थी. इससे पहले हार्दिक पांड्या ने 1 जनवरी, 2020 को अपने इंस्टाग्राम पर ही नताशा के साथ एक तस्वीर शेयर करके सगाई की जानकारी दी थी.