News Nation Logo

ENGvsPAK : पाकिस्‍तान की हार से कोच मिस्‍बाह उल हक को बड़ा झटका, जानिए क्‍या बोले

पाकिस्तान के मुख्य कोच मिस्बाह-उल-हक इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में अपनी टीम की बल्लेबाजी से खुश नहीं थे. जिस तरह उनकी टीम ने इंग्लैंड को लक्ष्य हासिल करने का मौका दिया.

Bhasha | Updated on: 09 Aug 2020, 02:34:11 PM
misbah ul haq

misbah ul haq (Photo Credit: फाइल फोटो )

मैनचेस्टर :

England Vs Pakistan Test Series : पाकिस्तान के मुख्य कोच मिस्बाह-उल-हक (Misbah-ul-Haq) इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में अपनी टीम की बल्लेबाजी से खुश नहीं थे. जिस तरह उनकी टीम ने इंग्लैंड को लक्ष्य हासिल करने का मौका दिया, वह मिस्बाह उल हक (Misbah-ul-Haq)  के लिए अधिक निराशाजनक रहा. जीत के लिए 277 रन का पीछा कर रही इंग्लैंड की टीम शनिवार को मैच के चौथे दिन एक समय 117 रन पर पांच विकेट गंवा कर संघर्ष कर रही थी. इसके बाद जोस बटलर (75) और क्रिस वोक्स (नाबाद 84) ने छठे विकेट के लिए 139 रन की साझेदारी कर मैच पर पाकिस्तान के दबदबे को खत्म कर दिया. 

यह भी पढ़ें ः VIDEO : विराट कोहली ने RCB के लिए कही बड़ी बात, देखिए बेहद खास वीडियो

तीन मैचों की सीरीज में 1-0 से पिछड़ने के बाद मुख्‍य कोच मिस्बाह ने कहा कि हम काफी निराश है कि हमने इंग्लैंड के पांच विकेट झटकने के बाद उन्हें वापसी का मौका दिया. जोस बटलर और क्रिस वोक्स जिस तरह से हमारे गेंदबाजों पर जवाबी हमला किया, वह बहुत ही शानदार था. उन्होंने कहा, कुल मिलाकर, हम दूसरी पारी में बल्ले से बेहतर प्रदर्शन कर सकते थे. अगर लक्ष्य 300 से अधिक का होता तो यह एक अलग परिदृश्य होता. यहां की पस्थितियों में इंग्लैंड के बेहतरीन गेंदबाजी आक्रमण के खिलाफ दूसरी पारी में बड़ा स्कोर खड़ा करना बहुत महत्वपूर्ण है.

यह भी पढ़ें ः IPL को सरकार की हरी झंडी, अब होगी IPLGC की मीटिंग, जानिए अपडेट

मिस्बाह ने कहा कि बटलर और वोक्स की साझेदारी ने इस मैच का रूख मोड़ दिया. उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि उस समय तक मैच हमारे हाथ में था. लेकिन उस साझेदारी ने खेल को पूरी तरह से हमसे दूर कर दिया. इंग्लैंड ने दबाव में शानदार साझेदारी कर मैच का रूख बदल दिया. सीरीज का दूसरा मैच साउथम्पटन में 13 अगस्त से शुरू होगा.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 09 Aug 2020, 02:32:25 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.