News Nation Logo

ENGvPAK : टेस्‍ट सीरीज से पहले ही डरी पाकिस्‍तानी टीम, शाहिद अफरीदी बोले, ड्रॉ कराना भी जीत की तरह

पाकिस्‍तानी क्रिकेट टीम इस वक्‍त इंग्‍लैंड के दौरे पर है. पाकिस्‍तानी टीम को इंग्‍लैंड में तीन मैचों की टेस्‍ट सीरीज खेलेनी है. कोरोना वायरस के बाद पहली बार पाकिस्‍तानी टीम मैदान पर उतर रही है.

Sports Desk | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 04 Aug 2020, 12:19:27 PM
shahidaffridi

शाहिद अफरीदी (Photo Credit: फाइल फोटो )

New Delhi:

England Vs Pakistan Test Series : पाकिस्‍तानी क्रिकेट टीम इस वक्‍त इंग्‍लैंड के दौरे पर है. पाकिस्‍तानी टीम (Pakistan Team) को इंग्‍लैंड में तीन मैचों की टेस्‍ट सीरीज खेलेनी है. कोरोना वायरस (Corona Virus) के बाद पहली बार पाकिस्‍तानी टीम मैदान पर उतर रही है. इससे पहले इंग्‍लैंड की टीम वेस्‍टइंडीज की टीम को तीन टेस्‍ट मैचों की सीरीज में 2-1 से हरा चुकी है. इसलिए पाकिस्‍तानी टीम की हालत पहले ही खराब हो गई है. पाकिस्‍तान के पू्र्व कप्‍तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने लगता है कि पहले ही हथियार डाल दिए हैं और कहा है कि अगर पाकिस्‍तानी टीम इस सीरीज को ड्रॉ भी करा लेती है तो वह जीत से कम नहीं होगी. ऐसे में पाक टीम की हालत क्‍या है, यह समझा जा सकता है.

यह भी पढ़ें ः IPL 13 Good News : आस्ट्रेलिया वेस्टइंडीज सीरीज रद, अब आईपीएल में खेल सकेंगे खिलाड़ी

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी का कहना है कि इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज ड्रा रहना भी जीत की तरह ही होगा. पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट साउथम्पटन में बुधवार से शुरू होगा. शाहिद अफरीदी ने क्रिकेट पाकिस्तान डॉट कॉम डॉट पीके से कहा कि इंग्लैंड में हालात काफी कठिन है खासकर टेस्ट मैचों में. मुझे अपनी टीम से काफी उम्मीदें हैं और यह सीरीज ड्रा भी रहती है तो वह जीत से कम नहीं होगा. 

यह भी पढ़ें ः vivo IPL के खिलाफ स्‍वदेशी जागरण मंच, T20 लीग का किया बहिष्‍कार! जानिए पूरी डिटेल

शाहिद अफरीदी ने कहा कि मुख्य कोच और मुख्य चयनकर्ता मिसबाह उल हक बल्लेबाजी कोच यूनिस खान, गेंदबाजी कोच वकार युनूस और स्पिन कोच मुश्ताक अहमद को इंग्लैंड में खेलने का काफी अनुभव है. उन्होंने कहा कि इस तरह का मैनेजमेंट होना हमारे टीम के लिए काफी फायदेमंद है. मुझे यकीन है कि इन पूर्व दिग्गजों के रहते टीम को अच्छा मार्गदर्शन मिलेगा. शाहिद अफरीदी ने कहा कि उन्हें बाबर आजम से कुछ अच्छी पारियों की उम्मीद है. उन्होंने कहा कि वह काफी प्रतिभाशाली है और मुझे नहीं लगता कि उस पर कप्तानी का दबाव होगा. उसके खेल में सुधार आया है और उसे चुनौतियां पसंद है. वह आने वाले समय में अकेले दम पर पाकिस्तान को मैच जिताएगा. उन्होंने यह भी कहा कि गौतम गंभीर के साथ मैदान पर उनकी नोक झोंक होती रही है लेकिन उन्हें वही छोड़ देना चाहिए. उन्होंने कहा कि इन चीजों का रोजमर्रा की जिंदगी पर असर नहीं होना चाहिए. मैदान के बाहर हमें अच्छे दोस्त रहना चाहिए.

(इनपुट भाषा)

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 04 Aug 2020, 12:17:08 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो