News Nation Logo

ENGvPAK : इंग्‍लैंड में सुबह जल्‍द शुरू हो सकता है मैच, जानिए क्‍यों

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड ने कहा है कि पाकिस्तान के खिलाफ शुक्रवार से शुरू होने वाले तीसरे और अंतिम टेस्ट मैच को जल्दी शुरू करने के लिए उनकी टीम तैयार है.

Sports Desk | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 20 Aug 2020, 01:50:15 PM
engvswi jpeg

इंग्‍लैंड बनाम पाकिस्‍तान (Photo Credit: फाइल फोटो )

New Delhi:

England vs Pakistan Test Series : इंग्लैंड क्रिकेट टीम के मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड  (Chris Silverwood) ने कहा है कि पाकिस्तान के खिलाफ शुक्रवार से शुरू होने वाले तीसरे और अंतिम टेस्ट मैच को जल्दी शुरू करने के लिए उनकी टीम तैयार है. वर्षा और खराब रोशनी के कारण इंग्लैंड का पाकिस्तान के साथ दूसरा टेस्ट मैच ड्रॉ हो गया था. एजेस बाउल मैदान पर बारिश और खराब रोशनी के कारण दूसरे टेस्ट मैच में केवल 134.3 ओवरों का ही खेल संभव हो पाया था. इंग्लैंड की टीम पहला टेस्ट तीन विकेट से जीतकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाए हुई है.

यह भी पढ़ें ः IPL 2020 : UAE जानें के लिए RCB ने कसी कमर, देखें फोटो और वीडियो

मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड ने स्काई स्पोर्ट्स से कहा, मेरे विचार से यह एक अच्छा आइडिया होगा. उन्‍होंने कहा कि मुझे पता है कि इसे लेकर बातचीत जारी है, इसलिए हम बस यह देखने के लिए इंतजार करेंगे कि वे (ईसीबी) क्या करते हैं. लेकिन हमारी तरफ से कोई शिकायत नहीं होनी चाहिए. हम सब यहां वैसे भी हैं. ऐसा नहीं है कि हममें से कोई भी यात्रा कर रहा है, इसलिए ऐसा होना बहुत मुश्किल नहीं होगा. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के खिलाफ शुक्रवार को होने वाले टेस्ट में अगर समय में बदलाव होता है तो उनकी टीम को कोई ऐतराज नहीं होगा.

यह भी पढ़ें ः IPL 2020 : UAE के लिए उड़ी पहली फ्लाइट, ये टीम हुई रवाना, देखें फोटो वीडियो

इंग्लैंड और पाकिस्तान दूसरे टेस्ट में पांच दिन के भीतर 134.3 ओवर ही खेल सके. इंग्लैंड में इस समय सारे मैच सुबह 11 बजे शुरू होते हैं जबकि खेल समाप्ति के समय में इजाफा किया जा सकता है. क्रिस सिल्वरहुड ने कहा कि साढे दस बजे शुरू करने में क्या हर्ज है. हमें नुकसान की भरपाई करनी होगी. यह मसला तो बार बार आएगा. उन्होंने कहा कि मुझे मैच जल्दी शुरू करने से कोई ऐतराज नहीं. यही सही भी है. इस पर बात होनी चाहिए. उन्होंने यह भी कहा कि हल्के रंग की लाल गेंद और दूधिया रोशनी भी इसका उपाय हो सकते हैं.

(एजेंसी इनपुट)

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 20 Aug 2020, 01:50:15 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.