News Nation Logo

"राशिद अभी भी टेस्ट क्रिकेट खेल सकते हैं"

इंग्लैंड के राष्ट्रीय चयनकर्ता एड स्मिथ ने कहा है कि लेग स्पिनर आदिल राशिद के पास अभी भी टेस्ट गेंदबाज बनने की 'आकांक्षाएं' हैं. 32 साल के राशिद ने हाल में इंग्लैंड के लिए वनडे में अपने 150 विकेट पूरे किए हैं.

IANS | Updated on: 19 Aug 2020, 05:56:00 PM
Adil Rasid

आदिल शारिद (Photo Credit: फाइल फोटो)

लंदन:

इंग्लैंड (England Cricket Team) के राष्ट्रीय चयनकर्ता एड स्मिथ ने कहा है कि लेग स्पिनर आदिल राशिद (Adil Rashid) के पास अभी भी टेस्ट गेंदबाज बनने की 'आकांक्षाएं' हैं. 32 साल के राशिद ने हाल में इंग्लैंड के लिए वनडे में अपने 150 विकेट पूरे किए हैं. वह काफी समय से क्रिकेट से लंबे प्रारूप यानी टेस्ट से बाहर हैं उन्होंने अपना पिछला टेस्ट मैच जनवरी 2019 में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेला था.

ये भी पढ़ें: क्या मिलेगी उमर अकमल को राहत?

स्मिथ ने स्काई स्पोर्ट्स से कहा कि आदिल के साथ मुख्य बात यह है कि वह अपने कंधे की चोट से काफी अच्छी तरीके से उबरे हैं. सीमित ओवर्स के क्रिकेट में उनका फॉर्म वास्तव में अच्छा है. हम सभी ने उनके कौशल और मेहनत को देखा है जो कि वो लगातार दिखा रहे हैं. वह अभी भी उस शारीरिक पक्ष पर काम कर रहे हैं, लेकिन मुझे लगता है कि लंबे समय तक आदिल में अभी भी सभी प्रारूपों में इंग्लैंड के लिए खेलने की आकांक्षाएं हैं.

ये भी पढ़ें: पाकिस्‍तान के खराब प्रदर्शन के बाद भी कोच मिसबाह उल हक खुश

चयनकर्ता प्रमुख ने कहा कि वे आदिल और यॉर्कशायर के साथ काम करेंगे देखेंगे कि उनका कंधा कैसा है और देखेंगे कि क्या वह चार या पांच दिवसीय क्रिकेट खेलने के लिए तैयार हैं. स्मिथ ने कहा कि आदिल काफी गंभीर चोट से वापस आ रहे हैं और 10 ओवर गेंदबाजी करने और 100 ओवर गेंदबाजी करने में अंतर है. हम आदिल और यॉर्कशायर के साथ काम करेंगे. राशिद हाल में आयरलैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में टीम का हिस्सा थे, जहां उन्होंने पांच विकेट लिए थे. अब वह पाकिस्तान के खिलाफ 28 अगस्त से शुरू होने वाली टी 20 मैचों की सीरीज में इंग्लैंड की तरफ से गेंदबाजी करते हुए दिखाई देंगे।

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 19 Aug 2020, 05:56:00 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

England Adil Rashid