News Nation Logo
Banner

श्रीलंका के 3 खिलाड़ी बायो बबल उल्लंघन के आरोप में निलंबित, लौटेंगे घर 

श्रीलंका क्रिकेट टीम इस वक्त इंग्लैंड के दौरे पर है, टीम ने तीन टी20 मैचों की सीरीज पूरी कर ली है और इसमें श्रीलंका को बुरी तरह से हार का सामना करना पड़ा, हालांकि अभी वन डे सीरीज बाकी है.

IANS/News Nation Bureau | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 29 Jun 2021, 09:52:41 AM
Three SL players suspended for bubble breach  to fly back

Three SL players suspended for bubble breach to fly back (Photo Credit: ians)

नई दिल्ली :

ENG vs SL : श्रीलंका क्रिकेट टीम इस वक्त इंग्लैंड के दौरे पर है, टीम ने तीन टी20 मैचों की सीरीज पूरी कर ली है और इसमें श्रीलंका को बुरी तरह से हार का सामना करना पड़ा, हालांकि अभी वन डे सीरीज बाकी है, लेकिन इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले श्रीलंका की टीम सोमवार को उस वक्त मुसीबत में घिर गई जब उसके तीन खिलाड़ी पर बायो बबल उल्लंघन का आरोप लगा. ये तीन खिलाड़ी कुशल मेंडिस, धनुषा गुनाथिलाका और निरोशन डिकवेला बताए जा रहे हैं. इसके बाद इन तीनों को सस्पेंड कर दिया गया है और इनको अब घर वापसी करनी होगी. हालांकि अच्छी बात ये है कि इससे सीरीज पर किसी प्रकार का खतरा नहीं है. 

यह भी पढ़ें : IND vs SL : कोलंबो पहुंची टीम, फिर क्वारंटीन में भेजे गए सभी खिलाड़ी 

सोशल मीडिया पर एक 30 सेकेंड का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें यह दोनों खिलाड़ी सार्वजनकि स्थल पर बिना मास्क पहने बैठे हुए हैं. कुशल परेरा की कप्तानी वाली श्रीलंका टीम को इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज में करारी हार का सामना करना पड़ा था. दोनों टीमों के बीच मंगलवार से वनडे सीरीज की शुरुआत होगी. श्रीलंका टीम के मैनेजर मंजुआ करियापेरुमा ने क्रिकइंफो से कहा कि इस मामले की जांच की गई और स्थिति की गम्भीरता को देखते हुए इन खिलाड़ियों को निलंबित कर दिया गया है. अब ये घर लौटेंगे. करियापेरुमा ने कहा कि कुशल मेंडिस और निरोशनडिकवेला को फोटो में जिस क्षेत्र में देखा गया है वो टीम होटल के आसपास के क्षेत्र में नहीं है.

यह भी पढ़ें : IPL में 2 नई टीमों को शामिल करने पर इंतजार करेगा BCCI, जानें वजह

बड़ी बात ये भी है कि अगले ही महीने टीम इंडिया को भी श्रीलंका के साथ वन डे और टी20 सीरीज खेलनी है. भारतीय टीम इसके लिए श्रीलंका पहुंच भी गई है. बहुत संभव है कि श्रीलंका के इन्हीं में से कुछ खिलाड़ी भारत के लिए खेलते हुए नजर आएं. हालांकि श्रीलंका ने अभी तक इस सीरीज के लिए टीम का ऐलान नहीं किया है. देखना होगा कि श्रीलंका क्रिकेट इस पूरे मामले को लेकर क्या फैसला करता है. 

First Published : 29 Jun 2021, 09:52:41 AM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Srilanka Cricket Eng Vs SL

LiveScore Live IPL 2021 Scores & Results

वीडियो

×