News Nation Logo
Banner

ENG vs PAK : पाकिस्तान की सीरीज हार पर बिफरे शोएब अख्तर, कही ये कड़ी बात 

ENG vs PAK ODI Series : पाकिस्तानी क्रिकेट टीम इस वक्त अपने खराब दौर से गुजर रही है. टीम की कमान इस वक्त दुनिया के शानदार बल्लेबाजों में से एक बाबर आजम के हाथ में हैं, लेकिन वे टीम को जिता नहीं पा रहे हैं.

Sports Desk | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 11 Jul 2021, 04:34:56 PM
pak team

pak team (Photo Credit: File)

नई दिल्ली :

ENG vs PAK ODI Series : पाकिस्तानी क्रिकेट टीम इस वक्त अपने खराब दौर से गुजर रही है. टीम की कमान इस वक्त दुनिया के शानदार बल्लेबाजों में से एक बाबर आजम के हाथ में हैं, लेकिन वे टीम को जिता नहीं पा रहे हैं. टीम इंग्लैंड में बुरी तरह से पिट रही है. टीम के प्रदर्शन की लगातार आलोचना हो रही है. अब पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भी टीम के प्रदर्शन को आड़े हाथों लिया है और जमकर खिंचाई की है. बड़ी बात ये भी है कि टीम पिछले 20 में से 18 मैच हार चुकी है, केवल दो में ही उसे जीत नसीब हुई है. इसी आंकड़े से समझा जा सकता है कि टीम पिछले कुछ महीने से कैसा खेल रही है. 

यह भी पढ़ें : IPL : ये हैं आईपीएल इतिहास के सबसे बड़े सिक्सर किंग, एक का तिहरा शतक 

रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने कहा है कि पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने बहुत ही औसत दर्जे का प्रदर्शन किया. शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर कि पाकिस्तानी गेंदबाजों ने कुछ भी ऐसा नहीं किया, जिससे इंग्लैंड के बल्लेबाज परेशान होते. हालांकि इसके साथ ही शोएब अख्तर ने ये भी कहा कि पाकिस्तान सीरीज तो हार ही चुका है और सीरीज कहीं 0-3 से न हार जाए. शोएब अख्तर ने खिलाड़ियों को ही नहीं, पीसीबी और पूरे मैनेजमेंट को आड़े हाथों लिया और कहा कि ये सभी मिलकर पाकिस्तान क्रिकेट का बेड़ा गर्क करने में लगे हुए हैं. बोले कि यही सब अगले पांच साल रहा तो पाकिस्तान क्रिकेट का स्तर बिल्कुल गिर जाएगा. 

यह भी पढ़ें : यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल का बल्ला शांत, पिछले 10 मैचों में एक भी बार.... 

बता दें कि दूसरे मैच में हसन अली ने पांच विकेट लिए, लेकिन पाकिस्तान को इंग्लैंड के हाथों मैच में 52 रनों से हार का सामना करना पड़ा. 8 जुलाई को कार्डिफ में खेले गए पहले मैच में नौ विकेट से जीत के बाद इंग्लैंड ने अब तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है. दूसरे मैच में इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 45.2 ओवर में 247 रन का स्कोर खड़ा किया था, पाकिस्तान को जीत के लिए 248 रनों का छोटा सा स्कोर चेज करना था, लेकिन टीम 41 ओवर में 195 रन पर ही आउट हो गई और मैच 52 रन से हार गई. सीरीज का तीसरा वनडे 13 जुलाई को एजबेस्टन में खेला जाएगा.

First Published : 11 Jul 2021, 04:34:56 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

ENG Vs PAK Shoaib Akhtar