News Nation Logo

ENG vs PAK: जैक क्रॉले ने ठोका दोहरा शतक, बटलर ने जड़ा शतक, 5वें विकेट के लिए हुई 300 रनों की पार्टनरशिप

मैच के दूसरे दिन जहां जैक क्रॉले ने अपने टेस्ट करियर के पहले शतक को दोहरे शतक में तब्दील कर दिया तो वहीं दूसरी ओर जोस बटलर ने भी पाकिस्तान के खिलाफ करारा शतक जड़ दिया है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 22 Aug 2020, 08:16:03 PM
eng pak icc1

इंग्लैंड बनाम पाकिस्तान (Photo Credit: https://twitter.com/ICC)

नई दिल्ली:

साउथैम्पटन (Southampton) में खेले जा रहे 3 मैचों की सीरीज के तीसरे और आखिरी मैच में इंग्लैंड (England) ने पाकिस्तान (Pakistan) पर शिकंजा कस लिया है. मैच के दूसरे दिन जहां जैक क्रॉले (Zak Crawley) ने अपने टेस्ट करियर के पहले शतक को दोहरे शतक में तब्दील कर दिया तो वहीं दूसरी ओर जोस बटलर (Jos Buttler) ने भी पाकिस्तान के खिलाफ करारा शतक जड़ दिया है.

ये भी पढ़ें- मैरी कॉम के साथ हुए विवाद पर निकहत जरीन का बड़ा बयान, बोलीं- मैं अतीत में नहीं जीती

खबर लिखे जाने तक इंग्लैंड ने 120 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 428 रन बना लिए हैं. जैक क्रॉले 227 और जोस बटलर 126 रन बनाकर अभी भी क्रीज पर हैं. जैक क्रॉले ने अपनी पारी में 28 चौके और एक छक्का लगाया है तो वहीं बटलर ने भी अपनी पारी में 12 चौके और दो छक्के लगाए हैं. दोनों बल्लेबाजों के बीच पांचवें विकेट के लिए 300 रनों की शानदार साझेदारी भी हो चुकी है.

ये भी पढ़ें- IPL के लिए UAE पहुंच रहे खिलाड़ियों के कोरोना टेस्ट शुरू, 6 दिनों की अवधि में होंगे 3-3 टेस्ट

दूसरे दिन लंच ब्रेक तक इंग्लैंड ने 4 विकेट के नुकसान पर 373 रन बना लिए थे. बता दें कि आज दूसरे दिन का खेल शुरू होने के कुछ ही देर बारिश शुरू हो गई थी, जिसकी वजह से खेल रोकना पड़ा था. बारिश के बाद फिर खेल शुरू हुआ और इंग्लैंड ने चार विकेट के नुकसान पर 336 रन के स्कोर से आगे खेलना शुरू किया. क्रॉले ने 171 और बटलर ने 91 से आगे खेलना शुरू किया था. इस बीच बटलर ने अपने टेस्ट करियर का दूसरा शतक पूरा किया.

ये भी पढ़ें- केएल राहुल ने बेंगलुरू एयरपोर्ट पर CISF जवानों को डोनेट किए पीपीई हुड

क्रॉले और बटलर के अलावा रोरी बर्न्‍स ने 6, डॉम सिबली ने 22, कप्तान जो रूट ने 29 और ओली पोप ने महज 3 रनों का योगदान दिया था. पाकिस्तान के लिए यासिर शाह ने अभी तक 2, शाहीन अफरीदी को 1 और नसीम शाह को भी 1 विकेट मिला है. बताते चलें कि सीरीज में इंग्लैंड 1-0 से आगे है. इंग्लैंड ने पहले टेस्ट में पाकिस्तान को हरा दिया था जबकि दूसरा टेस्ट ड्रॉ हो गया था.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 22 Aug 2020, 08:15:51 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.