News Nation Logo
Banner

ENG vs IRE: दूसरे वनडे मैच में आयरलैंड ने टॉस जीता, पहले बल्लेबाजी का किया फैसला

दूसरे वनडे मैच के लिए इंग्लैंड की टीम में एक बदलाव किया गया है. इंग्लैंड टीम में टॉम कर्रन की जगह रीके टॉप्ले को जगह दी गई है. आयरलैंड ने भी बैरी मैक्गार्थी के स्थान पर जोश लिटल को मौका दिया है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 01 Aug 2020, 08:12:27 PM
ireland icc

इंग्लैंड बनाम आयरलैंड (Photo Credit: https://twitter.com/ICC)

नई दिल्ली:

ग्लैंड के खिलाफ साउथैम्पटन के द रोज बाउल स्टेडियम में खेले जा रहे दूसरे वनडे मैच में आयरलैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है. इससे पहले साउथैम्पटन में ही खेले गए सीरीज के पहले मैच में इंग्लैंड ने आयरलैंड को 6 विकेट से हरा दिया था. पहले मैच में मिली जीत के साथ ही इंग्लैंड ने 3 मैचों की वनडे सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली थी. शनिवार को खेले जा रहे दूसरे मैच में भी इंग्लैंड की टीम आयरलैंड को हराकर सीरीज में अजेय बढ़त की कोशिश करेगी.

ये भी पढ़ें- टीम इंडिया ने देशवासियों को दी ईद-उल-अजहा की शुभकामनाएं, विराट कोहली बोले- प्यार और खुशियां बांटकर मनाएं त्योहार

वहीं दूसरी ओर, आयरलैंड की कोशिश होगी कि वे दूसरे मैच में इंग्लैंड को हराकर सीरीज में 1-1 की बराबरी करे. लेकिन, आयरलैंड के मुकाबले इंग्लैंड की टीम बल्लेबाजी के साथ-साथ गेंदबाजी में भी काफी मजबूत है. लिहाजा इंग्लैंड के खिलाफ मैच जीतने के लिए आयरलैंड को चमत्कारी प्रदर्शन करना होगा. शनिवार को यहां साउथैम्पटन में खेले जा रहे दूसरे वनडे मैच के लिए इंग्लैंड की टीम में एक बदलाव किया गया है. इंग्लैंड टीम में टॉम कर्रन की जगह रीके टॉप्ले को जगह दी गई है. आयरलैंड ने भी बैरी मैक्गार्थी के स्थान पर जोश लिटल को मौका दिया है.

ये भी पढ़ें- अपनी बात रखने से पीछे नहीं हटता, चाहे भारत पर ही क्यों न हो : शाहिद अफरीदी

प्लेइंग- 11
इंग्लैंड- ऑएन मॉर्गन (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो, जेम्स विंसे, जेसन रॉय, सैम बिलिंग्स, टॉम बेंटन, मोइन अली, डेविड विले, रीके टॉप्ले, आदिल राशिद और साकिब महमूद.

आयरलैंड- एंड्रयू बालबर्नी, (कप्तान), पॉल स्टर्लिंग, गारेथ डेलनी, हैरी टेक्टर, केविन ओ ब्रायन, लोरकेन टकर (विकेटकीपर), सिमि सिंह, कर्टिस कैम्पर, एंडी मैक्ब्राइन, जोश लिटिल और क्रेंग यंग.

First Published : 01 Aug 2020, 08:12:27 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×