News Nation Logo

Eng Vs Aus: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन पर उठाया बड़ा सवाल

Sports Desk | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 18 Dec 2021, 05:00:13 PM
Joe Root

Joe Root (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:  

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की एशेज सीरीज का आज दूसरे मुकाबले का तीसरा दिन खेला जा रहा है. इस मुकाबले में भी ऑस्ट्रेलियाई टीम इंग्लैंड से काफी आगे दिखाई दे रही है. एशेज सीरीज का पहला टेस्ट मैच ऑस्ट्रेलिया अपने नाम कर लिया है. दूसरे टेस्ट मैच में भी इंग्लैंड के गेंदबाज विकेट लेने में असफल दिखाई दे रहे हैं. यही कारण है कि इंग्लैंड के टीम चयन पर सवाल खड़े होने लगे हैं. 

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने क्रिस वोक्स को लेकर बड़ा सवाल खड़ा किया है. पोंटिंग ने कहा कि मार्क वूड की जगह इंग्लैंड ने क्रिस वोक्स को क्यों टीम में चुना यह उनके लिए एक पहेली है. पोंटिंग ने साथ ही बेन स्टोक्स को लेकर भी सवाल किया है. स्टोक्स को लेकर पोंटिंग ने कहा कि स्टोक्स को देखकर ऐसा लग रहा था कि टीम ने उन्हें सिर्फ बाउंसर गेंद फेंकने का काम दिया गया हो.

यह भी पढ़ें: IND vs SA: टेस्ट सीरीज से पहले भारतीय टीम कर रही ये काम, द्रविड़ और कोहली आमने-सामने

पोंटिंग ने इंग्लैंड के अप्रोच की आलोचना करते हुए कहा कि मेरे हिसाब से इंग्लैंड को मार्क वूड को मौका देना चाहिए था और स्टोक्स को और आगे गेंदबाजी करनी चाहिए थी. वूड के खेलने से स्टोक्स के रोल को वो बेहतर तरीके से अदा कर सकते थे. 

यह भी पढ़ें: Ind vs Sa: विराट कोहली ने कर दिया ये काम तो कर देंगे सबकी बोलती बंद

आपको बता दें कि दूसरे मैच की पहली पारी में 23.4 ओवर की गेंदबाजी की इस दौरान वोक्स ने 4.35 की औसत से 103 रन दिए. जबकि बेन स्टोक्स ने 25 ओवर गेंदबाजी की इस दौरान स्टोक्स ने 4.52 की औसक से 113 रन दिए. खास बात यह है कि स्टोक्स ने 3 विकेट अपने नाम किया है.

First Published : 18 Dec 2021, 05:00:13 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.