News Nation Logo
Banner

IND vs SA: टेस्ट सीरीज से पहले भारतीय टीम कर रही ये काम, द्रविड़ और कोहली आमने-सामने

भारतीय टीम अफ्रीका की सरजमीं पर टेस्ट सीरीज शुरु होने से पहले जमकर पसीना बहा रही है. बीसीसीआई ने आज टीम इंडिया का फुटबॉल खेलते वीडियो शेयर किया गया है.

Sports Desk | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 18 Dec 2021, 04:11:51 PM
Rahul Dravid Virat Kohli

Rahul Dravid Virat Kohli (Photo Credit: Twitter-@wnnabesocial)

नई दिल्ली:  

भारतीय क्रिकेट टीम दक्षिण अफ्रीका पहुंच चुकी है, यहां टीम टेस्ट सीरीज शुरु होने से पहले अभ्यास में जुट गई है. दक्षिण अफ्रीका से ही कोरोना का नया वेरिएंट फैला है. जिस वक्त ओमिक्रॉन की पुष्टी हुई थी. उस वक्त तो यही लग रहा था कि भारतीय टीम का दक्षिण अफ्रीका दौरा रद्द हो सकता है. लेकिन ऐसा हुआ नहीं. अब भारतीय टीम का दक्षिण अफ्रीका की सरजमीं पर अभ्यास करते वीडियो सामने आया है. बीसीसीआई ने आज टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ के साथ टीम के सभी खिलाड़ियों का फुटबॉल खेलने का वीडियो शेयर किया है. 

आपको बता दें कि क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका ने भारतीय टीम के लिए एक रिसॉर्ट बुक किया है. जिससे कि बायो-बबल के तहत टीम के सभी खिलाड़ियों को कोरोना महामारी से बचाया जा सके. भारत के स्ट्रेंथ एंड कंडीशनिंग कोच सोहम देसाई ने कहा कि मैच से पहले अभ्यास के लिए भारतीय टीम फुटबॉल को खेलना पसंद करती है. उन्होंने आगे कहा कि हम उन्हें और भी खेल खेलने का विकल्प देते हैं, लेकिन टीम फुटबॉल ही खेलना पसंद करती है.

इतना ही नहीं फुटबॉल  खेलने के दौरान टीम के कोच द्रविड़ और टेस्ट कप्तान विराट कोहली कई बार एक दूसरे से हैंड शेक करते दिखाई दिए.  द्रविड़ और कोहली की टीम के बीच एक मुकाबला भी हुआ.

यह भी पढ़ें: Hardik Pandya Updates: हार्दिक पांड्या की वाइफ किसी और संग रोमांस करते नजर आईं 

भारतीय टीम अफ्रीका के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज से इस दौरे का शुरुआत करेगी. इसके बाद एकदिवसीय सीरीज खेलेगी. टेस्ट सीरीज का पहला मैच 26 से 30 दिसंबर के बीच खेला जाएगा. इसके बाद टीम इंडिया अफ्रीका से दूसरा टेस्ट मैच 3 से 7 जनवरी के बीच खेलेगी. सीरीज का अंतिम टेस्ट मैच भारतीय टीम अफ्रीका के खिलाफ 11 से 15 जनवरी के बीच खेलेगी. 

First Published : 18 Dec 2021, 04:11:51 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.