News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

Kohli को लेकर Dravid ने दिया बड़ा बयान, विवाद के बाद पहली बार बोले...

IND vs SA : ये देखना दिलचस्प होगा कि राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) और विराट कोहली (Virat Kohli) दोनों मिलकर कैसे टीम इंडिया को साउथ अफ्रीका में जीत दिला पाते हैं.

Sports Desk | Edited By : Shubham Upadhyay | Updated on: 25 Dec 2021, 01:24:02 PM
dravid given big statement on virat kohli captaincy

dravid given big statement on virat kohli captaincy (Photo Credit: Twitter)

नई दिल्ली :

भारत और साउथ अफ्रीका (IND vs SA) के बीच कल से टेस्ट सीरीज शुरू होने जा रही है. लेकिन मैच से पहले राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर बड़ा बयान दिया है. राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) का कहना है कि विराट की वजह से टीम में फिटनेस को लेकर एक नई सोच पैदा हुई है. इसका पूरा वीडियो BCCI ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो में राहुल द्रविड़ कहते हैं कि जब विराट कोहली ने खेलना शुरू किया था तब मैंने उन्हें देखा था. उनके साथ मैंने बल्लेबाजी भी की है.

यह भी पढ़ेंIPL 2022 : अगर कोरोना IPL में आया तो ये है गांगुली और BCCI का प्लान

तब से लेकर अब तह विराट कोहली ने अपने आप को काफी मजबूत बनाया है. विराट कोहली ने एक कप्तान के तौर पर शानदार काम किया है. जिस तरिके से उन्होंने फिटनेस को लेकर काम किया है वो काबिल के तारीफ है. 

यह भी पढ़ें- IPL 2022 Mega Auction : धोनी को जीत के लिए चाहिए इनका साथ, ये खिलाड़ी चेन्नई के लिए हैं 'लकी'

आपको बताते चलें कि राहुल द्रविड़ ने विराट की तारीफ ऐसे समय पर की है जब विराट और BCCI के बीच कप्तानी को लेकर कई विवाद हो चुके हैं. लेकिन कोच का कप्तान के लिए तारीफ करना बहुत ही अच्छी बात है. अब ये देखना दिलचस्प होगा कि राहुल द्रविड़ और विराट कोहली दोनों मिलकर कैसे टीम इंडिया को साउथ अफ्रीका में जीत दिला पाते हैं.

First Published : 25 Dec 2021, 01:24:02 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो