logo-image

धनश्री वर्मा से शादी के बाद युजवेंद्र चहल ने शेयर की पहली तस्वीर, सब कुछ पीला ही पीला

एक तरफ टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में संघर्ष कर रही है. वहीं टीम इंडिया के स्पिनर युजवेंद्र चहल भी इन दिनों खूब चर्चा में हैं. उन्होंने अभी दो ही दिन पहले कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा के साथ शादी की है.

Updated on: 25 Dec 2020, 06:20 AM

नई दिल्ली :

एक तरफ टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में संघर्ष कर रही है. वहीं टीम इंडिया के स्पिनर युजवेंद्र चहल भी इन दिनों खूब चर्चा में हैं. उन्होंने अभी दो ही दिन पहले कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा के साथ शादी की है. अपनी शादी की जानकारी भी युजवेंद्र चहल ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से ही दी थी. युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा ने अपनी शादी की तस्वीरों को शेयर किया था, कुछ ही देर में ये तस्वीरें वायरल हो गई. हालांकि उनकी शादी में क्रिकेटर शामिल नहीं हो पाए थे, क्योंकि ज्यादातर क्रिकेट खिलाड़ी इस वक्त ऑस्ट्रेलिया में ही हैं. हालांकि शिखर धवन शादी में शामिल हुए थे. शिखर धवन ने युजी चहल और धनश्री वर्मा के साथ अपनी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की थीं.

यह भी पढ़ें : टीम इंडिया के लिए अभी नहीं खेल पाएंगे भुवनेश्वर कुमार, आईपीएल 2021 में करेंगे वापसी 

अब शादी के दो दिन बाद युजवेंद्र चहल ने अपनी पत्नी धनश्री वर्मा के साथ एक तस्वीर अपने ट्विटर से शेयर की है. इस तस्वीर में युजी चहल और धनश्री दोनों ही पीले कपड़ों में दिख रहे हैं. साथ ही आसपास का जो माहौल है, वो भी पीला ही पीला दिख रहा है. युजी चहल ने तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है कि यहां सब कुछ पीला ही पीला है. ये हल्दी की तस्वीरें हैं. यानी ये शादी से पहले जब हल्दी की रस्म होती है,  उसकी तस्वीर है. हालांकि इसके बाद शादी की तस्वीरें खूब वायरल हुई थी. 

यह भी पढ़ें : INDvsAUS : MCG में भारत ऑस्ट्रेलिया में होगी जोरदार टक्कर, जानिए सारे आंकड़े 

इससे पहले युजवेंद्र चहल ने अगस्त में ही धनश्री वर्मा के साथ सगाई कर ली थी, लेकिन इसके बाद युजी चहल आईपीएल 2020 में खेलने के लिए यूएई रवाना हो गए थे. और उसके बाद वहीं से ऑस्ट्रेलिया चले गए थे. जहां वे ऑस्ट्रेलिया के साथ वन डे और टी20 सीरीज में खेलते हुए नजर आए थे. युजवेंद्र चहल ने आठ अगस्त को सोशल मीडिया पर ऐलान किया कि उन्होंने सगाई कर ली है. भारतीय टीम के इस स्पिनर ने गर्लफ्रेंड धनश्री वर्मा के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था कि हम लोगों ने हां कहा, अपने परिवार वालों के बीच. युजवेंद्र चहल भारत की ओर से पहले गेंदबाज बने हैं, जिन्होंने अंतर्राष्ट्रीय टी-20 में एक इनिंग में पांच विकेट हासिल किए. चहल टी-20 और वनडे में 6 विकेट लेने वाले दूसरे भारतीय बने जबकि टी-20 में सबसे 50 विकेट लेने का कारनामा भी चहल ने किया है.