logo-image

दीपक हुड्डा के शानदार प्रदर्शन से टीम इंडिया संकट में, कोच राहुल क्या करेंगे!

Deepak Hooda in IREvsIND : बीती रात आयरलैंड और भारत के बीच दूसरा T20 मुकाबला खेला गया. जिसमें भारतीय टीम ने आयरलैंड की टीम को 4 रन से मात दे दी.

Updated on: 29 Jun 2022, 08:46 AM

नई दिल्ली:

Deepak Hooda in IREvsIND : बीती रात आयरलैंड और भारत के बीच दूसरा T20 मुकाबला खेला गया. जिसमें भारतीय टीम ने आयरलैंड की टीम को 4 रन से मात दे दी. आयरलैंड टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए टीम इंडिया को जबरदस्त टक्कर दी. अगर दीपक हुड्डा की वह शानदार पारी नहीं आई होती तो आयरलैंड यहां पर विजेता बन जाता. दीपक ने 104 रन बनाए और उसके लिए उन्होंने बस 57 गेंदे ली. जिसमें उनका स्ट्राइक रेट 182 का रहा. इस पारी के दौरान अगर चौके छक्कों की बात करें तो 9 चौके और 6 छक्के दीपक के बल्ले से निकले. हालांकि इस पारी से राहुल द्रविड़ थोड़े से परेशान जरूर हो गए होंगे.

यह भी पढ़ें- IREvsIND : हार्दिक ने कर दिया कमाल बने नंबर वन कप्तान!

राहुल द्रविड़ के सामने समस्या ये होगी कि केएल राहुल के वापस आने के बाद रोहित शर्मा के फिट होने के बाद दीपक हुड्डा को कहां सेट किया जाए क्योंकि इस समय टीम इंडिया में कोई भी नंबर खाली नहीं है. सभी खिलाड़ी अच्छी फॉर्म में चल रहे हैं, जिससे बेंच स्ट्रैंथ टीम इंडिया का बढ़ता ही जा रहा है.

यह भी पढ़ें- INDvsENG 2022 : इतिहास रचने से पहले टीम इंडिया के सामने हैं बड़े सवाल!

सीरीज की बात करें तो आयरलैंड क्रिकेट के लिए इस सीरीज में काफी बहुत कुछ पॉजिटिव रहा है. ऐसे में आयरलैंड क्रिकेट टीम को निराश ना होके ऊपर उठना है और ज्यादा से ज्यादा क्रिकेट खेलने पर फोकस करना है. भारतीय क्रिकेट टीम से हालांकि उम्मीद यही थी कि टीम जीत कर आएगी और हुआ भी वही. हार्दिक पांड्या की कप्तानी में टीम ने पहली सीरीज में जीत दर्ज करके शानदार प्रदर्शन किया.