logo-image

IREvsIND : हार्दिक ने कर दिया कमाल बने नंबर वन कप्तान!

IREvsENG 2022 : आयरलैंड और भारत के बीच कल दूसरा T20 मुकाबला खेला गया जिसमें भारतीय टीम ने आयरलैंड की टीम को 4 रन से हरा दिया

Updated on: 29 Jun 2022, 08:17 AM

नई दिल्ली:

IREvsENG 2022 : आयरलैंड और भारत के बीच कल दूसरा T20 मुकाबला खेला गया जिसमें भारतीय टीम ने आयरलैंड की टीम को 4 रन से हरा दिया और इसी के साथ हार्दिक पांड्या की कप्तानी में टीम इंडिया ने यह सीरीज अपने नाम कर ली. हार्दिक पांड्या ने अपनी कप्तानी की पहली सीरीज में ही जीत दर्ज की है ऐसे में हार्दिक पांड्या ने महेंद्र सिंह धोनी, विराट कोहली जैसे बड़े कप्तानों को भी पीछे छोड़ दिया है.

हार्दिक ने दिखाया है कि इस खिलाड़ी के अंदर कप्तानी के वह सब गुड़ हैं जो उन्हें सर्वश्रेष्ठ बनाते हैं. सेलेक्टर्स अगर इन्हें मौका देते हैं तो वह टीम इंडिया के जरूर काम आएंगे. गुजरात टाइटंस के साथ शुरू हुआ ये सफर अभी भी बरकरार है और उम्मीद है कि हार्दिक पांड्या को जल्द की एक बड़ी जिम्मेदारी दी जाएगी.

कल के मैच की बात करें तो आयरलैंड क्रिकेट टीम ने शानदार खेल दिखाया. आखिर तक मैच में हार नहीं मानी. साथ ही उन्होंने यह दिखाया कि अगर आईसीसी उनके बोर्ड की मदद करे तो यह टीम काफी आगे जा सकती है. आईसीसी को चाहिए कि आयरलैंड क्रिकेट के ज्यादा से ज्यादा मैच हो. साथ में विदेशी दौरे भी शुरू हों जिससे इनके खिलाड़ी को चमकने का मौका मिल सके.