logo-image

IND vs AUS: भारत दौरे से पहले 'पठान' बने डेविड वॉर्नर, शेयर किया मजेदार वीडियो

डेविड वॉर्नर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. उन्होंने हाल ही में रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म पठान के गाने को लेकर एक पोस्ट की है.

Updated on: 28 Jan 2023, 09:18 PM

नई दिल्ली:

David Warner India vs Australia: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज 9 फरवरी से शुरू होगी. पैट कमिंस की कप्तानी वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम 1 फरवरी को भारत पहुंचेगी. कंगारू टीम शुरुआत के कुछ दिन बेंगलुरु में रहेगी. जहां ट्रेनिंग कैंप में प्रैक्टिस करेगी. उसके बाद पहले टेस्ट मैच खेलने के लिए कंगारू टीम नागपुर रवाना हो जाएगी. इस टेस्ट सीरीज से पहले कंगारू टीम के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर अलग लुक में नजर आए हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें शाहरुख खान की फिल्म पठान के लुक में दिखाई दे रहे हैं. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2023: मजबूत लग रही है संजू सैमसन की राजस्थान रॉयल्स, ये 11 खिलाड़ी बनाएंगे चैंपियन!

वार्नर ने शेयर किया वीडियो

डेविड वॉर्नर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. उन्होंने हाल ही में रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म पठान के गाने को लेकर एक पोस्ट की है. वीडियो में शाहरुख खान के कैरेक्टर में उनका फेस लगा हुआ है और वह दीपिका पादुकोण के साथ गाने में रोमांस कर रहे हैं. वॉर्नर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वार्नर काफी फिल्मी हैं और वह अक्सर सोशल मीडिया पर मजेदार वीडियो शेयर करने के लिए जाने जाते हैं. यही वजह है कि भारत में उनकी काफी फैन फॉलोइंग है. उनके इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और मजे ले रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by David Warner (@davidwarner31)

भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज शेड्यूल

पहला टेस्ट- 9 से 13 फरवरी, नागपुर
दूसरा टेस्ट- 17 से 21 फरवरी, दिल्ली
तीसरा टेस्ट- 1 से 5 मार्च, धर्मशाला
चौथा टेस्ट- 9 से 13 मार्च, अहमदाबाद 

यह भी पढ़ें: IPL 2023 शुरू होने से पहले सामने आई पंजाब किंग्स की बड़ी कमजोरी, नहीं बनेगी चैंपियन!

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले दो टेस्ट के लिए भारत की टीम: 

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप-कप्तान), शुभमन गिल, पुजारा, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएस भरत (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), आर. अश्विन, अक्षर पटेल , कुलदीप यादव, रवींद्र जडेजा (फिटनेस पर निर्भर), मो. शमी, मो. सिराज, उमेश यादव, जयदेव उनादकट, सूर्यकुमार यादव. 

भारत दौरे के लिए ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट टीम

पैट कमिंस (कप्तान), एश्टन एगर, स्कॉट बोलैंड, एलेक्स कैरी, कैमरून ग्रीन, पीटर हैंड्सकॉम्ब, जोश हेजलवुड, ट्रेविस हेड, उस्मान ख्वाजा, मार्नस लाबुशेन, नाथन लियोन, लांस मॉरिस, टोड मर्फी, मैथ्यू रेनशॉ, स्टीव स्मिथ (उपकप्तान), मिशेल स्टार्क, मिशेल स्वेपसन, डेविड वार्नर.