logo-image

15 साल पहले ऐसे दिखते थे करोड़ों दिलों पर राज करने वाले धोनी, चेन्नई सुपरकिंग्स ने शेयर की फोटो

तस्वीर में महेंद्र सिंह धोनी के अलावा सुरेश रैना, लक्ष्मीपति बालाजी, हरभजन सिंह और वेणुगोपाल राव नजर आ रहे हैं. खास बात ये है कि धोनी इस तस्वीर में लंबे बालों के साथ नजर आ रहे हैं.

Updated on: 08 May 2020, 01:06 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपरकिंग्स ने टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और अन्य खिलाड़ियों की एक पुरानी तस्वीर शेयर की है. चेन्नई सुपरकिंग्स ने गुरूवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर करीब 15 साल पुरानी फोटो शेयर की है. तस्वीर में महेंद्र सिंह धोनी के अलावा सुरेश रैना, लक्ष्मीपति बालाजी, हरभजन सिंह और वेणुगोपाल राव नजर आ रहे हैं. खास बात ये है कि धोनी इस तस्वीर में लंबे बालों के साथ नजर आ रहे हैं. बता दें कि धोनी ने टी20 विश्व कप 2007 में भारत को जीत दिलाने के बाद अपने लंबे बालों को कटवा लिया था.

ये भी पढ़ें- IPL में किस गेंदबाज के नाम हैं सबसे ज्यादा मेडन ओवर, यहां देखें टॉप-5 गेंदबाजों की लिस्ट

चेन्नई सुपरकिंग्स द्वारा शेयर की गई ये पुरानी तस्वीर फैंस को काफी पसंद आ रही है. एक समय था जब महेंद्र सिंह धोनी अपने लंबे बालों की वजह से काफी चर्चाओं में रहते थे. लंबे बालों के साथ ही धोनी ने टीम इंडिया में एंट्री की थी और अपने सुनहरे करियर की शुरुआत की थी. पाकिस्तान के खिलाफ खेली गई उनकी 148 रनों की पारी में भी लंबे बाल लहराते दिखे थे. दक्षिण अफ्रीका में खेले गए टी-20 विश्व कप के पहले संस्करण में धोनी ने भारतीय टीम की कप्तानी की थी और टीम को विश्व विजेता भी बनाया था. इस दौरान भी धोनी के लंबे बाल चर्चा में रहे थे.

ये भी पढ़ें- क्रीज पर पहुंचते ही बढ़ जाती है महेंद्र सिंह धोनी की धड़कनें, माही ने खोले अपने प्राइवेट राज

फिलहाल, पूरे देश में कोरोना वायरस की वजह से खेल गतिविधियां रुकी हुई हैं. आईपीएल का 13वां सीजन 29 मार्च से शुरू होना था लेकिन लॉकडाउन की वजह से बीसीसीआई ने इसे अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया. आईपीएल स्थगित होने की वजह से ही महेंद्र सिंह धोनी को भी अब क्रिकेट के मैदान में वापसी करने में लंबा समय लगेगा. धोनी ने अपना आखिरी मैच पिछले साल जुलाई में खेले गए विश्व कप 2019 के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था.