logo-image

आईपीएल में CSK के लिए खेल चुके खिलाड़ी ने लिया संन्यास

भारतीय क्रिकेटर यो महेश ने रविवार को क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास की घोषणा कर दी है. 32 साल के यो महेश ने 2006 से 50 प्रथम श्रेणी, 61 लिस्ट ए और 46 टी-20 मैच खेले हैं.

Updated on: 21 Dec 2020, 01:04 PM

नई दिल्ली :

भारतीय क्रिकेटर यो महेश ने रविवार को क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास की घोषणा कर दी है. 32 साल के यो महेश ने 2006 से 50 प्रथम श्रेणी, 61 लिस्ट ए और 46 टी-20 मैच खेले हैं. क्रिकबज ने यो महेश की ओर से जारी बयान के हवाले से लिखा है, मैं बीसीसीआई का शुक्रिया अदा करता हूं जिसने मुझे अंडर-19 और इंडिया-ए के स्तर पर भारत का प्रतिनिधित्व करने का मौका दिया. यह मेरे लिए सम्मान की बात रही है. मैं पूरे गर्व के साथ इसे अपने करियर का सबसे अच्छा समय कहता हू.

यह भी पढ़ें : Srikkanth Birthday : क्रीज पर आते ही ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की रखी थी नींव, जानिए कुछ रोचक बातें 

यो महेश आईपीएल में एमएस धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए आईपीएल में भी खेल चुके हैं. उन्होंने कहा, मेरी दो आईपीएल टीमें- चेन्नई और दिल्ली का भी मेरे पर विश्वास दिखाने और मुझे महान खिलाड़ियों के साथ ड्रेसिंग रूम साझा करने का मौका देने के लिए शुक्रिया. आखिरी के पांच साल मैं चोटों से परेशान रहा लेकिन मैं इंडिया सीमेंट्स का मेरा साथ देने के लिए भी शुक्रिया कहना चाहता हूं. मैं अपने राज्य तमिलनाडु क्रिकेट संघ का भी मुझे 14 साल की उम्र से निखारने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं.

यह भी पढ़ें : INDvAUS : मोहम्मद कैफ ने टेस्ट टीम इंडिया के लिए कह दी ये बड़ी बात 

महेश ने 2006 में बंगाल के खिलाफ अपना प्रथम श्रेणी डेब्यू किया था. 2008 में आईपीएल के पहले सीजन में उन्होंने दिल्ली से खेलते हुए 16 विकेट लिए थे. वह अपने करियर का अंत सभी प्रारूपों में 253 विकेटों के साथ कर रहे हैं. प्रथम श्रेणी क्रिकेट में उनके नाम 1000 रन भी हैं.