logo-image

Cricketer Death: क्रिकेट प्रेमियों के लिए आई बुरी खबर, पेड़ से लटका मिला इस क्रिकेटर का शव

Indian Cricket: भारत में क्रिकेट के फैन्स के लिए एक बुरी खबर सामने आई है. देश की एक क्रिकेटर का शव ओडिशा के जंगल में पेड़ से लटका मिला है. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने क्रिकेटर की पहचान...

Updated on: 13 Jan 2023, 06:35 PM

New Delhi:

Indian Cricket: भारत में क्रिकेट के फैन्स के लिए एक बुरी खबर सामने आई है. देश की एक क्रिकेटर का शव ओडिशा के जंगल में पेड़ से लटका मिला है. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने क्रिकेटर की पहचान महिला खिलाड़ी राजश्री स्वाईं के रूप में की है. राजश्री 11 जनवरी से लापता चल रही थी. कटक के पुलिस कमिश्नर पिनाक मिश्रा ने जानकारी देते हुए राजश्री की बॉडी अथागढ़ इलाके में गुरुदिकझाटिया के जंगल में पेड़ से लटका मिला था. इससे पहले उनके कोच ने पुलिस में राजश्री के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. 

यह खबर भी पढ़ें-IMD Alert: दिल्ली में '0' तक गिरेगा पारा! इन इलाकों में माइनस तक पहुंचेगा तापमान

अप्राकृतिक मौत का केस दर्ज किया जाएगा

पुलिस कमिश्नर ने बताया कि राजश्री की डेथ मामले में अप्राकृतिक मौत का केस दर्ज किया जाएगा. पुलिस को अभी उनकी मौत के कारणों का पता नहीं चल सका है.  हालांकि राजश्री के परिजनों ने उसकी हत्या का आरोप लगाया है. परिजनों का कहना है कि राजश्री की बॉडी पर चोट के निशान मिले थे और आखों पर वार किया गया था. पुलिस ने महिला क्रिकेटर की स्कूटी भी जंगल से बरामद किया था और मोबाइल फोन भी बंद मिला था. पुलिस ने इस मामले में गहन जांच की बात कही है. राजश्री के परिवारवालों का आरोप है कि ओडिशा क्रिकेट संघ की ओर से बाजराकाबाटी क्षेत्र में आयोजित ट्रेनिंग शिविर में 25 महिला क्रिकेटरों के साथ ही राजश्री भी गईं थी. सभी महिला क्रिकेटर एक होटल में ठहरी हुईं थी. 

यह खबर भी पढ़ें- Sarkari Yojana: बेरोजगार युवाओं को हर माह मिल रहे 3 हजार रुपए, जल्द उठाएं योजना का लाभ

ट्रेनिंग कैंप में हिस्सा लेने गई थी महिला क्रिकेटर

महिला क्रिकेटर के परिजनों का आरोप है कि पुडुचेरी में आने वाले कुछ दिनों के भीतर नेशनल लेवल के क्रिकेट टूर्नामेंट होने वाला है, जिसके लिए ट्रेनिंग कैंप का आयोजन किया गया था.