News Nation Logo

डेविड वॉर्नर और माइकल स्लेटर के बीच मालदीव के बार में हाथापाई, अब बताई वजह

आईपीएल 2021 रद्द होने के बाद ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी अपने वतन नहीं लौट पाए. ये सभी फिलहाल मालदीव (Maldives) में क्वारेंटाइन हैं और प्रतिबंधों के हटने का इंतजार कर रहे हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 09 May 2021, 11:17:12 AM
David Warner and Michael Slater

David Warner and Michael Slater (Photo Credit: फोटो- Social Media)

highlights

  • मालदीव में वॉर्नर और स्लेटर के बीच हुआ झगड़ा
  • दोनों क्रिकेटरों ने झगड़े की बात से इंकार किया
  • अभी मालदीव में क्वारंटीन हैं दोनों क्रिकेटर

नई दिल्ली:

भारत में कोरोना (Coronavirus) का कहर बढ़ने के कारण आईपीएल 2021 (IPL 2021) को बीच में ही रद्द कर दिया गया है. आईपीएल 2021 रद्द होने (IPL 2021 Postponed) के बाद ज्यादातर देशों के खिलाड़ी अपने देश लौट चुके हैं, लेकिन ऑस्ट्रेलिया द्वारा लगाए गए प्रतिबंधों के कारण उनके देश के खिलाड़ी, कोच और कॉमेंटेटर अपने वतन नहीं लौट पाए. ये सभी फिलहाल मालदीव (Maldives) में क्वारेंटाइन हैं और प्रतिबंधों के हटने का इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच सामने आई एक रिपोर्ट में दावा किया गया कि मालदीव के बार में ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वॉर्नर (David Warner) और पूर्व क्रिकेटर और कॉमेंटेटर माइकल स्लेटर (Michael Slater) में हाथापाई हुई है.

ये भी पढ़ें- स्टंप से इस छोटे बच्चे ने लगाए बेहतरीन शॉट, कोहली-तेंदुलकर की आई याद

इस रिपोर्ट के सुर्खियां बनने के बाद इससे जुड़े दोनों लोगों ने अब अपनी चुप्पी तोड़ी है. वॉर्नर और स्लेटर दोनों ने ही देर रात मालदीव के बार में हुई झड़प से इंकार किया है. उन्होंने इस रिपोर्ट को अफवाह करार दिया है. वॉर्नर और स्लेटर लंबे वक्त से एक दूसरे के दोस्त हैं. लेकिन अफवाह उड़ी कि दोनों के बीच मालदीव में झगड़ा हो गया. मीडिया में जब इस बात की खबरें सामने आईं तो दोनों ने इस पर पर चुप्पी तोड़ते हुए इसको मजह एक अफवाह बताया. 

डेविड वॉर्नर और माइकल स्लेटर उन 38 ऑस्ट्रेलियाई में से हैं जो आईपीएल 2021 का हिस्सा थे. द डेली टेलीग्राफ ने सबसे पहले मालदीव के ताज कोरल रिसोर्ट में वॉर्नर और स्लेटर के बीच झड़प की रिपोर्ट को हवा दी थी. स्लेटर ने इस हफ्ते के शुरुआत में ऑस्ट्रेलियाई के अपने ही देश में एंट्री पर बैन लगाने की प्रधानमंत्री की नीतियों पर सवाल उठाए थे. इन दोनों खिलाड़ियों ने बार में हुई झड़प से साफ इनकार किया है.

ये भी पढ़ें- England जाएगा ये तेज गेंदबाज, डेब्यू मैच में युसूफ पठान को किया था आउट

इस पर सफाई देते हुए वार्नर ने कहा कि 'हमारे बीच ऐसा कोई विवाद नहीं हुआ है. मुझे नहीं पता आप सब इतना लिखते हैं. वो भी तब जब आप खुद यहां मौजूद नहीं हैं. आपने कुछ देखा नहीं हैं. ऐसे में जब पक्के सबूत ही नहीं हैं, तो आप कुछ भी नहीं लिख सकते हैं.' वहीं स्लेटर ने इस खबर पर सफाई देते हुए कहा कि 'मैं और वॉर्नर दोनों पुराने दोस्त हैं. हमारे बीच किसी तरह का कोई विवाद नहीं हुआ.'

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 09 May 2021, 11:04:40 AM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.