logo-image

जनवरी में सगाई, मई में शादी और जुलाई में पिता भी बन गए हार्दिक पांड्या, बधाइयों का लगा तांता

हार्दिक पांड्या के जीवन में सगाई से लेकर पिता बनने तक का सफर काफी रोमांचक और यादगार रहा है. हार्दिक ने अपनी पर्सनल लाइफ में जो कुछ भी किया, वो बिल्कुल अचानक किया जिसके बारे में किसी को पहले से कुछ नहीं पता था.

Updated on: 31 Jul 2020, 04:23 PM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया (Team India) के धांसू ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) पिता बन गए हैं. हार्दिक की पत्नी नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) ने गुरुवार को हार्दिक के बेटे को जन्म दिया. हार्दिक पांड्या ने इस खुशखबरी को बिना देरी किए देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी पहुंचा दी. उन्होंने अपने सभी सोशल मीडिया अकाउंट्स पर नवजात बेटे का हाथ पकड़े हुए एक बेहद ही खूबसूरत फोटो शेयर की और बताया कि उन्हें बेटा हुआ है. हार्दिक पांड्या के जीवन में सगाई से लेकर पिता बनने तक का सफर काफी रोमांचक और यादगार रहा है. हार्दिक ने अपनी पर्सनल लाइफ में जो कुछ भी किया, वो बिल्कुल अचानक किया जिसके बारे में किसी को पहले से कोई जानकारी नहीं थी. उन्होंने अचानक 1 जनवरी, 2020 को नताशा के साथ सगाई की तस्वीरें शेयर कर सभी को चौंका दिया था. यहां तक कि हार्दिक ने अपने घर में भी नताशा के साथ सगाई की बात पहले नहीं बताई थी. हार्दिक के घर वालों को भी उनकी सगाई की बात सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीर के जरिए मालूम चली थी.

ये भी पढ़ें- IPL फ्रेंचाइजियों के सामने खड़ी हुई अब नई मुसीबत, रविवार को होने वाली बैठक में हो सकता है अंतिम फैसला

सगाई के बाद से ही हार्दिक और नताशा पूरे परिवार के साथ घर पर ही रह रहे हैं. सगाई करने के ठीक 5 महीने बाद 31 मई को हार्दिक पांड्या ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिर एक बड़ा खुलासा किया. उन्होंने बताया कि उनकी मंगेतर नताशा प्रेगनेंट हैं. खास बात ये है कि नताशा ने भी 31 मई को ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की थीं. एक तस्वीर में वे अपने बेबी बंप पर हाथ रखे हार्दिक के साथ थीं, जबकि दूसरी तस्वीर कपल की शादी की थी. हार्दिक पांड्या और नताशा ने लॉकडाउन के दौरान मई में ही शादी की थी. हार्दिक और नताशा की शादी बिल्कुल आम थी, जिसमें सिर्फ परिवार के लोग ही शामिल हुए थे. और अब शादी के दो महीने बाद हार्दिक पांड्या पिता भी बन गए हैं. सगाई के 7 महीने और शादी के 2 महीने के भीतर हार्दिक के पिता बनने से ये साफ जाहिर है कि उनकी पत्नी नताशा सगाई से पहले ही प्रेगनेंट हो गई थीं.

ये भी पढ़ें- विराट कोहली के खिलाफ मद्रास हाईकोर्ट में मामला दर्ज, टीम इंडिया के कप्तान पर लगा है ये बड़ा आरोप

हार्दिक पांड्या की वाइफ नताशा सर्बिया की रहने वाली हैं. नताशा पेशे से एक्टर, मॉडल और डांसर हैं. हार्दिक ने अपनी वाइफ के साथ बिताए सभी यादगार पलों को अपने फैंस के साथ भी शेयर किया. सगाई करने के बाद हार्दिक अपनी मंगेतर नताशा को वैलेंटाइन डे पर एक बहुत ही खूबसूरत जगह पर डेट पर लेकर गए थे. इसके बाद उन्होंने नताशा और पूरे परिवार के साथ घर पर ही होली का त्योहार भी मनाया. चोट की वजह से क्रिकेट से दूर रह रहे हार्दिक पांड्या सगाई के बाद से ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए थे. वे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नताशा के साथ आए दिन कोई न कोई तस्वीर शेयर करते रहे हैं. खास बात ये है कि उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी सभी बड़ी खबरें सोशल मीडिया के जरिए ही देश-दुनिया में रह रहे फैंस तक पहुंचाई. हार्दिक पांड्या के फैंस उनसे काफी खुश हैं क्योंकि उन्होंने अपने जीवन में लिए बड़े से बड़े स्टेप्स के बारे में किसी से नहीं छिपाया और खुल्लम-खुल्ला इजहार किया.

ये भी पढ़ें- ENG vs IRE: साउथैम्पटन में खेले गए पहले वनडे में इंग्लैंड ने आयरलैंड को 6 विकेट से हराया

पिता बनने के बाद हार्दिक पांड्या को देश-विदेश से शुभकामनाएं मिलने लगीं. खास बात ये है कि हार्दिक को पिता बनने पर केवल क्रिकेटरों ने ही नहीं फिल्मी घराने की हस्तियों ने भी बधाई दी है. इसके अलावा उनके फैंस ने भी कपल को शुभकामना संदेश भेजे हैं. बड़े भाई क्रुणाल पांड्या, क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर, टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, श्रेयस अय्यर, शिखर धवन, सुरेश रैना, मुनाफ पटेल, मयंक अग्रवाल, भुवनेश्वर कुमार, नवदीप सैनी, खलील अहमद, केदार जाधव, फाफ डु प्लेसिस, कुलदीप यादव, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, कमलेश नागरकोटी, रॉबिन उथप्पा, फील्डिंग कोच आर. श्रीधर, मुंबई इंडियंस समेत क्रिकेट जगत से तमाम दिग्गजों ने हार्दिक पांड्या को पिता बनने पर बधाई दी है. इनके अलावा सुनील शेट्टी, गुरु रंधावा, जस्सी गिल, आस्था गिल, फिल्मीज्ञान, मोनालीसा, निधि अग्रवाल ने हार्दिक और नताशा को बेटे के जन्म पर शुभकामनाएं दी हैं.