logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

CPL 2020: शाहरुख खान की टीम ने लगाया जीत का पंच

शाहरुख खान की टीम एक बार फिर से क्रिकेट में कमाल कर रही है. कोलकाता नाइट राइडर्स नहीं बल्कि कैरेबियाई प्रीमियर लीग में त्रिनबागो नाइट राइडर्स ने अपना हल्ला जारी रखा है.

Updated on: 28 Aug 2020, 11:46 AM

नई दिल्ली:

शाहरुख खान (SRK) की टीम एक बार फिर से क्रिकेट में कमाल कर रही है. कोलकाता नाइट राइडर्स  नहीं बल्कि कैरेबियाई प्रीमियर लीग (CPL) में त्रिनबागो नाइट राइडर्स (Trinidad Knight Riders ) ने अपना हल्ला जारी रखा है. सीपीएल 2020 में त्रिनबागो नाइट राइडर्स का विजय रथ आगे बढ़ रहा है और अब उन्होंने अपनी पांचवीं जीत दर्ज की है. गुयान अमेजॉन वॉरियर्स को सात विकेट से हराते हुए ने लगातार पांचवां मुकाबला अपने नाम किया. खेले गए इस मैच में जीत के साथ किरोन पोलार्ड की अगुवाई वाली नाइट राइडर्स ने 10 अंकों के साथ प्वाइंट टेबल पर सबसे टॉप पर है.

ये भी पढ़ें: KKR के कोच का खुलासा, टीम के पास है गेंदबाजों की फोज

दरअसल, पोलार्ड की नाइट राइडर्स ने टॉस जीतकर अमेजॉन वॉरियर्स को पहले बल्लेबाजी करने को कहा. वॉरियर्स की टीम 20 ओवर में सिर्फ 112 रन ही बना पाई. बता दें कि शुरुआती झटकों के बाद वॉरियर्स की टीम बिल्कुल भी संभल नहीं पाई. टीम के लिए हेटमेयर और रॉस टेलर दोनों ने 26 रनों का योगदान दिया था. जबकि किमो पॉल ने सबसे ज्यादा 28 रन बनाए और टीम को किसी तरह 112 के रनों तक पहुंचा. नाइड राइजर्ड की तरफ से खेरी पेरे ने 3 विकेट झटके जबकि सिंकदर रजा, ड्वेन ब्रावो और कप्तान किरोन पोरार्ड को एक-एक विकेटा हासिल हुआ.

ये भी पढ़ें: UAE के होटल में बंद हुए शिखर धवन, देखिए फिर क्या हुआ?

113 रनों का लक्ष्य का पीछे करने उतरी नाइट राइडर्स के लिए लिंडल सिमंस 19 रन मारे, टियोन वेबस्टर ने 27 ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो ने 26 रनों का योगदान दिया जबकि टिम सिफर्ट ने 39 रन बनाए और सात विकेट से लक्ष्य को हासिल किया. चार ओवर्स में 18 रन देकर तीन विकेट लेने वाले खैरी पियर को को मैन ऑफ द मैच से नवाजा गया. वॉरियर्स की ये चौथी हार है जबकि उसके छह मुकाबले पूरे हो चुके है. खैर, कैरेबियाई प्रीमियर लीग के खिलाड़ी इस टूर्नामेंट के बाद आईपीएल खेलने के लिए यूएई पहुंचेंगे. अब देखना होगा कि नाइट राइडर्स कब तक अपनी इस जीत की लय को बरकरार रखती है.