News Nation Logo
Banner

CPL 2020: त्रिनबागो नाइट राइडर्स ने किरॉन पोलार्ड को बनाया टीम का कप्तान

कैरिबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) 2020 के अगले सीजन में त्रिनबागो नाइट राइडर्स अनुभवी हरफनमौला खिलाड़ी किरॉन पोलार्ड को ही अपना कप्तान बनाए रखेगी.

IANS | Updated on: 01 Aug 2020, 08:25:00 PM
kieron pollard ians

किरॉन पोलार्ड (Photo Credit: IANS)

पोर्ट ऑफ स्पेन:

कैरिबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) 2020 के अगले सीजन में त्रिनबागो नाइट राइडर्स अनुभवी हरफनमौला खिलाड़ी किरॉन पोलार्ड को ही अपना कप्तान बनाए रखेगी. पोलार्ड ने पिछले सीजन ड्वेन ब्रावो की गैरमौजूदगी में टीम को प्लेऑफ तक पहुंचाया था. 2017 और 2018 में टीम को खिताब दिलाने वाले ब्रावो चोट के कारण पिछले खेल नहीं पाए थे. टीम प्रबंधन हालांकि पोलार्ड को कप्तान बनाए रखने के लिए राजी है. पोलार्ड वेस्टइंडीज की टी-20 टीम के भी कप्तान हैं.

ये भी पढ़ें- ENG vs IRE: दूसरे वनडे मैच में आयरलैंड ने टॉस जीता, पहले बल्लेबाजी का किया फैसला

टीम के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) वैंकी मैसूर ने टी एंड टी गर्जियन से कहा, "हम इस बात से खुश हैं कि पोलार्ड जो वेस्टइंडीज के कप्तान हैं, वो हमारे कप्तान हैं. ब्रावो हर साल मेरे पास आकर कह रहे थे कि हम कप्तानी किसी और को दे दें क्योंकि हम सिर्फ खेलने पर ध्यान देना चाहते हैं. मैं उनसे हमेशा कहता था कि तब तक नहीं जब तक मैं तैयार नहीं हूं और वो समय आ चुका है वह पोलार्ड की कप्तानी में खेलने को तैयार हैं."

ये भी पढ़ें- टीम इंडिया ने देशवासियों को दी ईद-उल-अजहा की शुभकामनाएं, विराट कोहली बोले- प्यार और खुशियां बांटकर मनाएं त्योहार

उन्होंने कहा, "दोनों अच्छे दोस्त हैं और वो दोनों हमें सीपीएल जीतने का अच्छा मौका देंगे. ब्रावो ने कहा है कि वह पोलार्ड की कप्तानी में पहले भी खेल चुके हैं." सीपीएल का अगल सीजन 18 अगस्त से शुरू हो रहा है.

First Published : 01 Aug 2020, 08:25:00 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×