News Nation Logo
Banner

CPL 2020 Final: ट्रिनबागो नाइटराइडर्स और सेंट लूसिया जॉक्स के बीच खिताबी मुकाबला आज, जानें कब, कहां और कैसे देखें मैच

ट्रिनबागो नाइटराइडर्स और सेंट लूसिया जॉक्स के बीच खेले जाने वाला फाइनल मुकाबला भारत में स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के स्टार स्पोर्ट्स 1/HD, स्टार स्पोर्ट्स 2/HD, स्टार स्पोर्ट्स 1 हिंदी/HD पर लाइव देखा जा सकता है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 10 Sep 2020, 02:29:11 PM
cpl1

सीपीएल 2020 फाइनल (Photo Credit: सोशल मीडिया)

नई दिल्ली:

Caribbean Premier League 2020 Final: ट्रिनबागो नाइटराइडर्स (Trinbago Knight Riders) और सेंट लूसिया जॉक्स (St Lucia Zouks) ने आसान जीत के साथ कैरेबियाई प्रीमियर लीग (Caribbean Premier League) के 8वें सीजन के फाइनल में प्रवेश कर लिया है. ट्रिनबागो नाइट राइडर्स के पास अब सीपीएल के इतिहास में शुरू से लेकर आखिर तक कोई मैच नहीं गंवाने का रिकॉर्ड बनाने का मौका है. उसने सेमीफाइनल से पहले अपने सभी 10 लीग मैच जीते हैं.

ऐसे मिली फाइनल में जगह

सेमीफाइनल में ट्रिनबागो नाइट राइडर्स ने जमैका तालावास को 107/7 के स्कोर पर ही रोक दिया था और फिर लक्ष्य का पीछा करते हुए पांच ओवर बाकी रहते हुए 9 विकेट से जीत हासिल की थी. वहीं, दूसरी ओर सेंट लूसिया जॉक्स ने दूसरे सेमीफाइनल में गुयाना अमेजन वॉरियर्स को 13.4 ओवर में 55 रन पर ढेर कर आसानी से मैच जीत लिया था.

ये भी पढ़ें- मनीष पांडेय का 31वां जन्मदिन आज, यहां देखें उनके सभी आंकड़े

कब और कहां खेला जाएगा फाइनल

सीपीएल के 8वें सीजन का फाइनल मुकाबला गुरुवार को ट्रिनबागो नाइट राइडर्स और सेंट लूसिया जॉक्स के बीच ब्रायन लारा स्टेडियम में खेला जाना है. यह मैच भारतीय समयानुसार आज शाम 7.30 बजे से शुरू होगा. दोनों टीमों के लिए ये सबसे बड़ा मैच है, लिहाजा दोनों ही टीमें खिताब जीतने के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार हैं.

आमना-सामना

ट्रिनबागो नाइटराइडर्स और सेंट लूसिया जॉक्स के बीच होने वाले फाइनल मैच की बात करें तो निश्चित तौर पर सेंट लूसिया के मुकाबले नाइटराइडर्स का पलड़ा भारी है. दोनों टीमों के बीच अभी तक कुल 16 मैच खेले जा चुके हैं. जिनमें से ट्रिनबागो नाइटराइडर्स को 12 मैचों में जीत मिली है जबकि सेंट लूसिया जॉक्स को केवल 2 मैचों में ही जीत मिली है. दोनों टीमों के बीच 2 मैच बेनतीजा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- आईपीएल 13 में नहीं दिखेगा तूफानी बल्लेबाजों का जलवा, जानिए क्या है वजह

कहां देखें मैच

ट्रिनबागो नाइटराइडर्स और सेंट लूसिया जॉक्स के बीच खेले जाने वाला फाइनल मुकाबला भारत में स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के स्टार स्पोर्ट्स 1/HD, स्टार स्पोर्ट्स 2/HD, स्टार स्पोर्ट्स 1 हिंदी/HD पर लाइव देखा जा सकता है. इसके अलावा ये मैच FanCode, JioTV और Disney+Hostar मोबाइल ऐप पर भी लाइव देखा जा सकता है.

First Published : 10 Sep 2020, 02:29:11 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो