News Nation Logo

उसेन बोल्‍ट पर कोरोना का संकट, क्रिस गेल भी पार्टी में हुए थे शामिल

उसेन बोल्‍ट को पूरी दुनिया जानती है, वे दुनिया के सबसे तेज दौड़ने वाले धावक हैं. लेकिन इस वक्‍त उसेन बोल्‍ट मुश्‍किल में हैं. खबर आई थी कि उसेन बोल्‍ट कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं.

Sports Desk | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 25 Aug 2020, 09:36:13 AM
usain bolt

उसेन बोल्‍ट (Photo Credit: फाइल फोटो )

New Delhi:

उसेन बोल्‍ट को पूरी दुनिया जानती है, वे दुनिया के सबसे तेज दौड़ने वाले धावक हैं. लेकिन इस वक्‍त उसेन बोल्‍ट (usain bolt) मुश्‍किल में हैं. खबर आई थी कि उसेन बोल्‍ट कोरोना वायरस (CoronaVirus) की चपेट में आ गए हैं, हालांकि अब उसेन बोल्‍ट ने खुद ही ट्वीट कर बताया है कि उन्‍होंने कोविड 19 का टेस्‍ट कराया है, लेकिन अभी तक उसकी रिपोर्ट नहीं आई है. इस बीच खतरे की बात यह है कि उसेन बोल्‍ट ने अपने जन्‍मदिन पर एक पार्टी का आयोजन किया था, उसमें वेस्‍टइंडीज के धाकड़ बल्‍लेबाज क्रिस गेल (chris gayle) भी शामिल हुए थे. क्रिस गेल यूएई में होने वाले आईपीएल में इस बार किंग्‍स इलेवन पंजाब की ओर से खेलते हुए नजर आएंगे. हालांकि क्रिस गेल अभी यूएई नहीं पहुंचे हैं, लेकिन जल्‍द ही वे यूएई पहुंच सकते हैं. अगर उसने बोल्‍ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आते हैं तो फिर आईपीएल भी असर पड़ने की आशंका है. 

यह भी पढ़ें ः IPL 2020 Schedule अभी तक क्‍यों नहीं आया और अब कब आएगा, जानिए यहां

उसेन बोल्‍ट जमैका के ही रहने वाले हैं. सोमवार को इस तरह की खबरें सामने आईं कि उसेन बोल्‍ट कोराना पॉजिटिव आए हैं. हालांकि उसेन बोल्‍ट ने कहा है कि अभी रिपोर्ट का इंतजार वे कर रहे हैं. फिलहाल उसेन बोल्‍ट ने खुद को क्‍वारंटीन कर लिया है और वे किसी से भी मिल नहीं रहे हैं. उसेन बोल्‍ट का जन्‍मदिन 21 अगस्‍त को मनाया गया था, बताया जाता है कि उसमें कोविड 19 को लेकर सोशल डिस्‍टेंसिंग का पालन नहीं किया गया था. बताया जाता है कि न तो इसमें किसी ने मास्‍क पहना था और न ही बाकी नियमों का पालन किया था. इससे पहले जमैका के रेडियो स्‍टेशन से बताया गया था कि बोल्‍ट कोरोना संक्रमित हो गए हैं.

यह भी पढ़ें ः IPL 13 : एमएस धोनी और रॉबिन उथप्‍पा होटल के कमरे में फर्श पर बैठकर खाते थे खाना

लेकिन अगर उसेन बोल्‍ट कोरोना पॉजिटिव पाए जाते हैं तो आईपीएल और क्रिकेट पर भी इसका असर पड़ सकता है. क्रिस गेल इस पार्टी में थे. वेस्‍टइंडीज के बाकी खिलाड़ी तो इस वक्‍त कैरेबियन प्रीमियर लीग में खेल रहे हैं, लेकिन क्रिस गेल ने इस लीग से अपना नाम वापस ले लिया था, लेकिन वे आईपीएल में जरूर खेलते हैं. इस बार भी किंग्‍स इलेवन पंजाब की ओर से खेल रहे हैं. क्रिस गेल दुनिया और आईपीएल के सबसे विस्‍फोटक बल्‍लेबाजों में से एक हैं. पिछले साल उन्‍होंने 368 रन बनाए थे, तब भी वे किंग्‍स इलेवन पंजाब के लिए खेल रहे थे. इस बार इस टीम की कमान केएल राहुल के हाथों में हैं. हालांकि जमैका में कोरोना का कहर बहुत ज्‍यादा नहीं है. वहां अभी तक 1413 मामले सामने आए थे, जिसमें से 16 लोगों की जान जा चुकी है. वहीं अब तक 817 लोग इस संक्रमण से बाहर भी आ गए हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 25 Aug 2020, 09:32:29 AM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.