News Nation Logo

क्रिस गेल ने PM Modi को Covid वैक्सीन जमैका भेजने के लिए धन्यवाद कहा

भारत अब कोविड महामारी के साथ तेजी से लड़ रहा है और दुनियाभर में वैक्सीन भेज रहा है.

Sports Desk | Edited By : Ankit Pramod | Updated on: 19 Mar 2021, 09:56:03 AM
Chris Gayle

क्रिस गेल (Photo Credit: फाइल फोटो)

highlights

  1. भारत अब कोविड महामारी के साथ तेजी से लड़ रहा है और दुनियाभर में वैक्सिन भेज रहा है
  2. भारत ने अधिकतर देशों में वैक्सिन पहुंचाई है
  3. अब भारत ने हाल ही में जैमिका को कोविड वैक्सिन दी है

 

नई दिल्ली :

भारत अब कोविड महामारी के साथ तेजी से लड़ रहा है और दुनियाभर में वैक्सीन भेज रहा है. भारत ने अधिकतर देशों में वैक्सीन पहुंचाई है. जिसके बाद हर देश के नागरिकों ने  भारत और पीएम मोदी को धन्यवाद दिया है. अब भारत ने हाल ही में जमैका को कोविड वैक्सीन दी है जिसके बाद वेस्ट इंडीज के दिग्गज क्रिकेटर क्रिस गेल ने पीएम मोदी और देश को शुक्रिया कहा है और उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया है और अपना संदेश दिया है. साल 2019 में कोरोना वायरस का पहला केस मिला था जिसके बाद साल 2020 महामारी के भेंट चढ़ा जिसमें कई लोगों ने अपनी जान गंवाई. अब भारत ने इस महामारी की वैक्सीन बना ली है और अन्य देशों में उसको भेज रहा है.

 

ये भी पढ़ें: RSWS: प्रज्ञान ओझा ने शेयर की लैजेंड्स के साथ फोटो, लिखा भावुक संदेश

इससे पहले वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान विवियन रिचर्डस ने कैरेबियाई देशों में कोरोना वैक्सीन पहुंचाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की था और साथ ही उनका आभार जताया था. भारत के विदेश राज्यमंत्री एस. जयशंकर ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया था. उनके अलावा भारत के पूर्व टेस्ट क्रिकेटर और कमेंटेटर लक्ष्मण शिवरामाकृष्णन ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि भारत इसलिए हमान है, क्योंकि वह दूसरों की मदद करना जानता है.

ये भी पढ़ें: IPL 2021: MS Dhoni को कर दिया 22 साल के गेंदबाज ने क्लीन बोल्ड, देखिए वीडियो

इन वीडियो में रिचर्डस ने मोदी की तारीफ करने के अलावा यह भी विश्वास जताया था कि इससे भविष्य में दोनों देशों के बीच रिश्ते और ज्यादा मजबूत होंगे. रिचर्डस ने एक वीडियो में कहा था मैं एंटिगा और बारबाडोस के के लोगों की तरफ से भारत सरकार, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारत की जनता का शुक्रिया करना चाहूंगा कि उन्होंने हमें कोरोना वैक्सीन की खेप पहुंचाई. इससे में हमारे रिश्ते और मजबूत होंगे. इस तरह के समर्थन और सहयोग के लिए भारतीय उच्चायोग, प्रधानमंत्री मोदी और भारत की जनता का बहुत बहुत धन्यवाद.

ये भी पढ़ें: बहन की मौत पर बोली गीता फोगाट, हार-जीत जीवन का हिस्सा, हमें ऐसा नहीं करना चाहिए

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 19 Mar 2021, 09:53:20 AM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.