logo-image

IPL 2021: MS Dhoni को कर दिया 22 साल के गेंदबाज ने क्लीन बोल्ड, देखिए वीडियो

चेन्नई सुपरकिंग्स इस वक्त अपने आईपीएल कैंप पर है साथ ही अब उन्होंने प्रैक्टिस मैच खेलना शुरू कर दिया है

Updated on: 18 Mar 2021, 03:40 PM

highlights

  1. चेन्नई का पहला मैच दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ
  2. चेन्नई में माही एंड कंपनी कैंप में प्रैक्टिस कर रही है
  3.  इस बार सुरेश रैना टीम का हिस्सा होंगे

 

नई दिल्ली :

चेन्नई सुपरकिंग्स इस वक्त अपने आईपीएल कैंप में है साथ ही अब उन्होंने प्रैक्टिस मैच खेलना शुरू कर दिया है. चेन्नई सुपरकिंग्स 11 मार्च से प्रैक्टिस कैंप लगा चुकी है जिसमें कप्तान एम एस धोनी पर सभी की निगाहें है. चेन्नई सुपरकिंग्स का पहला मैच आईपीएल 2021 में 10 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुंबई में खेला जाना है. एम एस धोनी अपनी बल्लेबाजी और फिटनेस पर काफी ध्यान दे रहे हैं. नेट्स में उन्होंने चौके छक्के लगाए लेकिन जब प्रैक्टिस मैच में वो पहुंचे तब क्लीन बोल्ड हो गए.

ये भी पढ़ें: बहन की मौत पर बोली गीता फोगाट, हार-जीत जीवन का हिस्सा, हमें ऐसा नहीं करना चाहिए

आईपीएल 2021 के ऑक्शन में चेन्नई सुपरकिंग्स ने तेज गेंदबाज हरीशंकर रेड्डी को 20 लाख के बेस प्राइज में अपनी टीम में शामिल किया था. चेन्नई सुपरकिंग्स प्रैक्टिस मैच के दौरान हरीशंकर रेड्डी कप्तान एम एस धोनी को बोलिंग कर रहे थे लेकिन उनकी एक गेंद तेजी से अंदर आई और फिर माही क्लीन बोल्ड हो गए. माही का क्लीन बोल्ड होने वाला वीडियो सोशल मीडियो पर तेजी से वायरल हो रहा है. क्योंकि इसमें जैसे ही गेंद स्टंप्स पर लगी वैसे ही विकेट काफी दूसर जाके गिरी. 22 साल के हरीशंकर का धोनी का बोल्ड करने वाला वीडियो सभी को हौरान कर रहा है.

बता दें कि हरीशंकर रेड्डी ने साल 2018 में आंध्र प्रदेश की टी-20 टीम के लिए डेब्यू किया था. अगर उनको प्लेइंग इलेवन में मौका मिलता है तो ये उनक पहला सीजन होगा. आंध्र प्रदेश के लिए हरीशंकर ने 27 विकेट अपने नाम किए हैं. अब चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान को बोल्ड कर 22 साल के युवा हरिशंकर ने बाकी टीमों को सावधान रहने की चेतावनी दे दी है.

ये भी पढ़ें: IPL 2021: MS Dhoni की युवाओं को Extra Class, प्रैक्टिस में लगा दिए चौके-छक्के

आईपीएल 2021 चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए काफी अहम है क्योंकि तीन बार की विजेता टीम का पिछले सीजन काफी बुरा गया था. चेन्नई सुपरकिंग्स पहली बार प्लेऑफ तक नहीं पहुंची थी. इस बार सुरेश रैना भी टीम के साथ जुड़ने वाले हैं और येलो जर्सी में खेलने वाले हैं. पिछले साल चेन्नई सुपरकिंग्स प्लेऑफ में पहली बार नहीं पहुंची थी और उन्होंने सातवें स्थान पर लीग को खत्म किया था. अब देखना होगा कि हरीशंकर रेड्डी को जब आईपीएल का मैच खेलने का मौका मिलता है तो क्या कमाल करते हैं.