logo-image

RSWS: प्रज्ञान ओझा ने शेयर की लैजेंड्स के साथ फोटो, लिखा भावुक संदेश

भारत में इस वक्त रोड सेफ्टी सीरीज चल रही है जिसमें इंडिया, वेस्ट इंडीज, इंग्लैंड, साउथ अफ्रीका, बांग्लादेश और साउथ अफ्रीका के लैजेेंड्स ने हिस्सा लिया है

Updated on: 19 Mar 2021, 09:30 AM

highlights

  1. इंडिया, वेस्ट इंडीज, इंग्लैंड, साउथ अफ्रीका, बांग्लादेश और साउथ अफ्रीका के लैजेड्स ने हिस्सा लिया है
  2. इंडिया लैजेंड्स फाइनल में पहुंच चुकी है
  3. इंडिया लैजेंड्स ने वेस्ट इंडीय को शानदार सेमी फाइनल मैच में हरा दिया था

 

नई दिल्ली :

भारत में इस वक्त रोड सेफ्टी सीरीज चल रही है जिसमें इंडिया, वेस्ट इंडीज, इंग्लैंड, साउथ अफ्रीका, बांग्लादेश और इंग्लैंड के लैजेेंड्स ने हिस्सा लिया है. ये लीग अब अपने आखिरी चरण पर है क्योंकि में और श्रीलंका का सामना साउथ अफ्रीका से होने वाला है और जीतने वाली टीम को फाइनल में एंट्री मिलेगी. हालांकि सेमीफाइनल मैच में इंडिया लैजेंड्स ने वेस्ट इंडीज को हराकर फाइनल स्पॉट पक्का किया था. अब इंडिया का गेंदबाज प्रज्ञान ओझा ने एक फोटो शेयर की है जिसमें उन्होंने सहवाग को उठा लिया है जबकि लिखा है कि दिग्गज के साथ खड़ा होना उनके लिए गर्व की बात है.

 

ये भी पढ़ें: INDvsENG : तीसरे अंपायर के दो फैसलों पर सवाल, आप की देखिए, वीरेंद्र सहवाग ने ..

बता दें कि इंडिया लैजेंड्स ने वेस्ट इंडीय को शानदार सेमी फाइनल मैच में हरा दिया था. बुधवार को शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए पहले सेमीफाइनल के रोमांचक मैच में वेस्टइंडीज लैजेंड्स को 12 रनों से हराकर रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज टी20 टूर्नामेंट के फाइनल में प्रवेश कर लिया. इंडिया लैजेंडस ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए तीन विकेट पर 218 रनों का विशाल स्कोर बनाया और फिर वेस्टइंडीज को निर्धारित 20 ओवर में छह विकेट पर 206 रनों पर रोक दिया. इंडिया लैजेंड्स के लिए कप्तान सचिन तेंदुलकर फॉर्म में लौट आए हैं जबकि वीरेंद्र सहवाग और सिक्सर किंग युवराज सिंह हर मैच में रन बना रहे हैं.

ये भी पढ़ें: IPL 2021: MS Dhoni को कर दिया 22 साल के गेंदबाज ने क्लीन बोल्ड, देखिए वीडियो

अब रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज टी20 टूर्नामेंट का दूसरा सेमीफाइनल शुक्रवार को शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल स्टेडियम में होगा. यह मुकाबला टूर्नामेंट श्रीलंका लैजेंड्स और दक्षिण अफ्रीका लैजेंड्स के बीच खेला जाएगा. श्रीलंका लैजेंड्स ने अब तक इस टूर्नामेंट में चमकदार खेल दिखाया है और दूसरी ओर, दक्षिण अफ्रीकी टीम बांग्लादेश के खिलाफ शानदार जीत के बाद फार्म में लौट चुकी है.