News Nation Logo
Banner

होबार्ट हरीकेंस के साथ बिग बैश लीग में डेब्यू करेंगे कैरेबियाई खिलाड़ी कीमो पॉल

पॉल ने कहा कि बीबीएल में होबार्ट हरिकेंस के साथ जुड़ने को लेकर वे काफी उत्साहित हैं. उन्होंने कहा कि वे इस मौके के लिए शुक्रगुजार हैं.

IANS | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 18 Nov 2020, 06:18:22 PM
keemo paul hurricanesbbl

कीमो पॉल (Photo Credit: https://twitter.com/HurricanesBBL)

होबार्ट:

वेस्टइंडीज के हरफनमौला खिलाड़ी कीमो पॉल होबार्ट हरीकेंस के साथ बिग बैश लीग (बीबीएल) में पदार्पण करते हुए नजर आएंगे. वह बीबीएल के आने वाले सीजन के लिए टीम के साथ जुड़ेंगे. इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन में हिस्सा लेने के बाद पॉल इस समय अपनी राष्ट्रीय टीम के साथ हैं जिसे न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 और टेस्ट सीरीज खेलना है. इसके बाद वह बीबीएल-10 में हरीकेंस के साथ जुड़ेंगे.

ये भी पढ़ें- IPL 2020 में शर्मनाक प्रदर्शन के बाद भी छाई रही CSK, जानिए क्यों?

पॉल ने कहा, "आने वाले बीबीएल के लिए मैं होबार्ट के साथ जुड़ने को लेकर उत्साहित हूं. मैं इस मौके के लिए शुक्रगुजार हूं. मैं हमेशा से बीबीएल का प्रशंसक रहा हूं और इस टूर्नामेंट को लगातार देखता हूं. मैं हरीकेंस के साथ जुड़ने के लिए उतावला हूं."

ये भी पढ़ें- कोरोना वायरस का कोहराम जारी, रद्द हुई क्रिकेट की ये बड़ी सीरीज

पॉल के टीम के साथ जुड़ने पर कोच एडम ग्रिफिथ ने कहा, "कीमो पॉल एक और शानदार खिलाड़ी हैं. वह अपने अंतर्राष्ट्रीय करियर के शुरुआती स्तर पर हैं. वह गेंदबाजी ऑलराउंडर हैं, जिनके पास कई तरह की धीमी गेंदें हैं और वह अंत के ओवरों में गेंदबाजी करना पसंद करते हैं. वह एक आक्रामक बल्लेबाज भी हैं जो बड़े-बड़े शॉट्स लगा सकते हैं. इससे हमारे निचले क्रम को मजबूती मिलेगी."

ये भी पढ़ें- LPL में खेलेगा टीम इंडिया का ये चैंपियन गेंदबाज, कैंडी टस्कर्स के साथ किया करार

दाएं हाथ के इस खिलाड़ी ने मार्च 2018 में अफगानिस्तान के खिलाफ अंतर्राष्ट्रीय टी-20 से शुरुआत की थी. तब से अब तक वह 18 टी-20 मैच वेस्टइंडीज के लिए खेल चुके हैं. इन मैचों में उन्होंने 24 विकेट झटके हैं.

First Published : 18 Nov 2020, 06:18:22 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

LiveScore Live Scores & Results

वीडियो

×