logo-image

कोरोना वायरस का कोहराम जारी, रद्द हुई क्रिकेट की ये बड़ी सीरीज

क्रिकेट स्कॉटलैंड ने सलाह दी कि सीरीज से नाम वापस लेने का फैसला स्कॉटलैंड में लगातार बढ़ रहे वायरस और मौजूदा स्थिति में खिलाड़ियों को लेकर अंतिम 24 घंटे में मिली संशोधित जानकारी के कारण लिया गया है.

Updated on: 18 Nov 2020, 03:58 PM

नई दिल्ली:

दुनियाभर में कोरोनावायरस (Coronavirus) का कोहराम लगातार जारी है. अगले हफ्ते स्पेन में स्कॉटलैंड (Scotland) और आयरलैंड (Ireland) की महिला क्रिकेट टीमों के बीच होने वाली सीमित ओवरों की सीरीज कोरोनावायरस की वजह से रद्द कर दी गई है. बता दें कि स्कॉटलैंड और आयरलैंड की महिला टीमों के बीच ला मेंगा रिसॉर्ट में 2 मैचों की वनडे सीरीज और 3 मैचों की टी-20 सीरीज खेलनी थी.

ये भी पढ़ें- LPL में खेलेगा टीम इंडिया का ये चैंपियन गेंदबाज, कैंडी टस्कर्स के साथ किया करार

क्रिकेट आयरलैंड ने एक बयान में कहा, "क्रिकेट आयरलैंड, क्रिकेट स्कॉटलैंड, मैच स्थल, दोनों देशों के खेल संघों ने कोविड-19 के जोखिम को कम करने की कोशिश की. क्रिकेट स्कॉटलैंड ने सलाह दी कि सीरीज से नाम वापस लेने का फैसला स्कॉटलैंड में लगातार बढ़ रहे वायरस और मौजूदा स्थिति में खिलाड़ियों को लेकर अंतिम 24 घंटे में मिली संशोधित जानकारी के कारण लिया गया है."

ये भी पढ़ें- शाकिब अल हसन को जान से मारने की धमकी देने वाला शख्स गिरफ्तार

क्रिकेट स्कॉटलैंड के सीईओ गस मैक्के ने कहा, "मौजूदा हालात को देखते हुए सीरीज का आयोजन करना काफी चुनौतीपूर्ण है. खिलाड़ियों की सुरक्षा हमेशा से ही हमारी प्राथमिकता रही है. एक राष्ट्रीय संस्था होने के नाते हमारी जिम्मेदारी है कि हम बदली हुई स्थितियों को लेकर प्रतिक्रियाएं दें." क्रिकेट आयरलैंड के परफॉर्मेंस डायरेक्टर रिचर्ड होल्ड्सवर्थ ने कहा है कि वह टीम के लिए निराश हैं क्योंकि वो कड़ी मेहनत कर रही थी.