News Nation Logo
Banner

IPL 2020 में शर्मनाक प्रदर्शन के बाद भी छाई रही CSK, जानिए क्यों?

चेन्नई सुपर किंग्स का इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का 13वां सीजन बेशक बेकार रहा, लेकिन ट्विटर पर हर किसी के दिमाग में महेंद्र सिंह धोनी की टीम ही थी.

IANS | Updated on: 18 Nov 2020, 05:28:12 PM
Chennai Super Kings

चेन्नई सुपरकिंग्स (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) का इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का 13वां सीजन बेशक बेकार रहा, लेकिन ट्विटर पर हर किसी के दिमाग में महेंद्र सिंह धोनी (Ms Dhoni) की टीम ही थी. इस बार आईपीएल का आयोजन 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में किया गया था. तीन बार की विजेता चेन्नई इस सीजन प्लेऑफ में जगह नहीं बना पाई और सातवें स्थान पर रहते हुए लीग का अंत किया था. यह पहली बार है कि चेन्नई प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाई.

ये भी पढ़ें- कोरोना वायरस का कोहराम जारी, रद्द हुई क्रिकेट की ये बड़ी सीरीज

चेन्नई ट्विटर पर सबसे ज्यादा छाई रही. उसके बाद ट्विटर पर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का जलवा देखने को मिला. इनके बाद मुंबई इंडियंस, सनराइर्जस हैदराबाद, कोलकाता नाइट राइडर्स, राजस्थान रॉयल्स, किंग्स इलेवन पंजाब और दिल्ली कैपिटल्स ट्विटर पर छाई रहीं. आईपीएल-13 में पहला मैच मुंबई और चेन्नई के बीच खेला गया था. इस मैच पर इस सीजन सबसे ज्यादा ट्वीट किए गए. इसके बाद चार अक्टूबर को मुंबई और सनराइर्जस हैदराबाद, मुंबई और दिल्ली कैपिटल्स के बीच 18 अक्टूबर को खेले गए मैच पर सबसे ज्यादा ट्वीट किए गए. इस मैच में दो सुपर ओवर हुए थे.

ये भी पढ़ें- LPL में खेलेगा टीम इंडिया का ये चैंपियन गेंदबाज, कैंडी टस्कर्स के साथ किया करार

बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली वो खिलाड़ी रहे जिन्हें लेकर इस सीजन सबसे ज्यादा ट्वीट किए गए. सीजन का गोल्डन ट्वीट सचिन तेंदुलकर का रहा, जिन्होंने पंजाब और राजस्थान के बीच खेले गए मैच में पंजाब के खिलाड़ी निकोलस पूरन की शानदार फील्डिंग को लेकर कहा. इस मैच में निकलोस पूरन ने उड़ते हुए कैच पकड़ने की कोशिश की थी जिसकी चर्चा आज भी होती है.

 

First Published : 18 Nov 2020, 05:28:12 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

IPL 2020 IPL 2021

वीडियो