logo-image

पहले टेस्ट मैच का फैसला बेन स्टोक्स और जेसन होल्डर करेंगे : फिल सिमंस

होल्डर और स्टोक्स, आईसीसी की आलराउंडर टेस्ट रैंकिंग में क्रमश: पहले और दूसरे नंबर पर है. रूट के इंग्लैंड टीम में नहीं रहने से सिमंस को कोई फायदा नहीं दिखता है.

Updated on: 07 Jul 2020, 07:01 PM

लंदन:

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के मुख्य कोच फिल सिमंस ने कहा है कि बुधवार से एजेस बाउल मैदान पर शुरू हो रहे पहले टेस्ट मैच में जेसन होल्डर और बेन स्टोक्स के बीच का मुकाबला काफी हद तक मैच का परिणम तय करेगा. नियमित कप्तान जोए रूट की गैर मौजूदगी में स्टोक्स पहले टेस्ट मैच में इंग्लैंड टीम की कप्तानी करेंगे.

ये भी पढ़ें- ग्रांट फ्लावर के आरोप के बाद साथी खिलाड़ी के समर्थन में आए इंजमाम, बोले- किसी को चाकू नहीं दिखा सकते यूनिस

सिमंस ने संवाददाताओं से कहा, "मुझे लगता है कि यह इन दो ऑलराउंडरों के बीच मुकाबला होने वाला है और उम्मीद है कि जेसन इस टेस्ट में वो कर सकेंगे जो उन्हें बेन से ऊपर रखेगा. बेन उनमें से एक है जो आगे बढ़कर टीम का नेतृत्व करते हैं. यह हम पहले देख चुके हैं. इसलिए हमें यह सुनिश्चित करना होगा कि हम उन्हें जल्दी आउट करें क्योंकि वह वही करना पसंद करते हैं जो उनके और उनकी टीम के लिए जरूरी होता है."

ये भी पढ़ें- CPL में खेलने वाले पहले भारतीय क्रिकेटर होंगे प्रवीण ताम्बे, शाहरुख खान की टीम TKR में हुए शामिल

होल्डर और स्टोक्स, आईसीसी की आलराउंडर टेस्ट रैंकिंग में क्रमश: पहले और दूसरे नंबर पर है. रूट के इंग्लैंड टीम में नहीं रहने से सिमंस को कोई फायदा नहीं दिखता है. उन्होंने कहा, "फायदा लेने के लिए आपको सतर्क रहना होगा क्योंकि रूट के न रहने पर कई ऐसे युवा हैं जो खुद का नाम बनाना चाहते हैं. और कभी-कभी यह युवा उनसे भी मुश्किल साबित होते हैं, जिन खिलाड़ियों के बारे में आप जानते हैं. इसलिए यह कहने में आपको बहुत सावधानी बरतनी होगी कि यह एक फायदा है."