logo-image

BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली के बड़े भाई स्नेहाशीष पाए गए कोरोना पोजिटिव, दादा हुए होम क्वारंटीन

बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन के जॉइंट सेक्रेटरी स्नेहाशीष गांगुली कोरोना वायरस पोजिटिव पाए गए हैं. स्नेहाशीष को कुछ दिनों पहले बुखार आया था, जिसके बाद उन्होंने अपना कोविड टेस्ट कराया था.

Updated on: 16 Jul 2020, 01:42 PM

नई दिल्ली:

दुनियाभर में तांडव मचा रहा कोरोना वायरस अब क्रिकेट से जुड़े लोगों को भी अपनी चपेट में ले रहा है. बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन के जॉइंट सेक्रेटरी स्नेहाशीष गांगुली कोरोना वायरस पोजिटिव पाए गए हैं. स्नेहाशीष को कुछ दिनों पहले बुखार आया था, जिसके बाद उन्होंने अपना कोविड टेस्ट कराया था. बुधवार को देर शाम स्नेहाशीष की रिपोर्ट पोजिटिव आई. रिपोर्ट आने के बाद स्नेहाशीष को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है.

ये भी पढ़ें- कोरोना वायरस के बीच भारत में शुरू हो सकते हैं टूर्नामेंट्स, खेलमंत्री किरेन रिजिजू ने कही ये बड़ी बात

इससे पहले जून में भी स्नेहाशीष की कोविड रिपोर्ट पोजिटिव आने की अफवाहें उड़ी थीं. लेकिन उन्होंने उस समय सामने आकर खुद को पूरी तरह से स्वस्थ बताया था. स्नेहाशीष बंगाल के पूर्व रणजी खिलाड़ी रह चुके हैं और बीसीसीआई अध्यक्ष और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली के बड़े भाई हैं. बड़े भाई की रिपोर्ट पोजिटिव आने के बाद बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली सरकारी गाइडलाइंस का पालन करते हुए होम क्वारंटीन हो गए हैं. हालांकि, सौरव गांगुली ने अभी तक इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है.

ये भी पढ़ें- ENG vs WI: वेस्टइंडीज से बदला लेने के लिए मैदान पर उतरेगा इंग्लैंड, कप्तान जो रूट की होगी वापसी

सौरव गांगुली इन दिनों आईपीएल के 13वें सीजन के आयोजन को लेकर काफी व्यस्त थे. इस साल 29 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल के 13वें सीजन को कोरोना वायरस की वजह से ही अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया था. अब गांगुली को पूरी उम्मीद है कि इस साल आईपीएल के 13वें सीजन का आयोजन किया जा सकेगा, क्योंकि आईपीएल के लिए जिस विंडो की तलाश थी.. वो मिल चुकी है.

ये भी पढ़ें- बांग्लादेश के पूर्व कप्तान मशरफे मुर्तजा ने कोरोना वायरस को हराया, पत्नी अभी भी संक्रमित

एशिया कप रद्द होने के बाद आईपीएल का रास्ता लगभग साफ है. बीसीसीआई को अब बस इस साल अक्टूबर में होने वाले टी20 विश्व कप 2020 के स्थगित या रद्द होने का इंतजार है. आईसीसी अगले हफ्ते टी20 विश्व कप पर फैसला सुना सकता है. टी20 विश्व कप पर फैसला आते ही आईपीएल का रास्ता पूरी तरह से क्लियर हो जाएगा.