News Nation Logo
Banner

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज स्टार्क को इस बड़ी टीम ने अपने साथ शामिल किया

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के अनुभवी तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क (Mitchell Starc) की छह साल बाद बिग बैश लीग (BBL) में वापसी हुई हैं. उन्होंने लीग के आगामी सीजन के लिए सिडनी सिक्सर्स के साथ करार किया है.

IANS | Edited By : Ankit Pramod | Updated on: 09 Nov 2020, 07:22:13 PM
Mitchell Starc

मिशेल स्टार्क (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के अनुभवी तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क (Mitchell Starc) की छह साल बाद बिग बैश लीग (BBL) में वापसी हुई हैं. उन्होंने लीग के आगामी सीजन के लिए सिडनी सिक्सर्स के साथ करार किया है. स्टार्क भारत के खिलाफ होने वाली सीरीज के चलते केवल आखिरी तीन लीग मुकाबले और फाइनल सीरीज के लिए ही उपलब्ध रह पाएंगे.

ये भी पढ़ें: फाइनल में पहुंचना शानदार पल, जज्बा बनाये रखना होगा : अय्यर

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क 2011-12 सीजन में सिडनी सिक्सर्स की उस टीम का हिस्सा थे, जिसने पहली बार बीबीएल ट्रॉफी जीती थी. उन्होंने सिक्सर्स के लिए 10 मैचों में 20 विकेट लिए हैं. स्टार्क ने कहा पांच सीजन के बाद फिर से वापसी करना शानदार है. मैंने बीबीएल के पहले सीजन से ही सिक्सर्स के साथ अपनी यात्रा शुरू की थी और यह सफर चलता रहा. मेरी पत्नी एलिसी हीली भी सिक्सर्स की टीम का हिस्सा बनीं.

ये भी पढ़ें: भारत के खिलाफ सीरीज से पहले क्यों हुए स्टार्क परेशान, पढ़िए यहां

इससे पहले मिशेल स्टार्क ने बायो सिक्यो बबल को लेकर भी अपनी प्रतिक्रिया दी थी. स्टार्क ने कहा था कि स्टार्क का कहना है कि कोविड-19 महामारी के बीच क्रिकेट सीरीज खेलना लंबे समय तक चलने वाली नहीं है. स्टार्क आईपीएल-13 का हिस्सा नहीं थे. क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने स्टार्क के हवाले से कहा  ये लंबे वक्त तक चलने वाली जीवनशैली नहीं है. आप होटल के कमरे में रह रहे हैं और बाहरी दुनिया से कोई संपर्क नहीं है. कई खिलाड़ियों ने अपने परिवारों या अपने बच्चों को लंबे समय तक नहीं देखा है.

First Published : 09 Nov 2020, 06:54:02 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.