News Nation Logo
Banner

BBL-10 : एडिलेड स्ट्राइकर्स से जुड़े एलेक्स कैरी, क्रिस लिन, डैन लॉरेंस जांच के घेरे में

क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) ने बिग बैश लीग (बीबीएल) के दौरान कोविड-19 प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने मामले में ब्रिस्बेन हीट के कप्तान क्रिस लिन और डैन लॉरेंस के खिलाफ जांच शुरू कर दी है.

By : Pankaj Mishra | Updated on: 14 Dec 2020, 04:32:00 PM
BBL2020  Carry lynn

BBL2020 Carry lynn (Photo Credit: ians)

नई दिल्ली :

क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) ने बिग बैश लीग (बीबीएल) के दौरान कोविड-19 प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने मामले में ब्रिस्बेन हीट के कप्तान क्रिस लिन और डैन लॉरेंस के खिलाफ जांच शुरू कर दी है. क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार क्रिस लिन और डैन लॉरेंस को सोमवार को सिडनी थंडर के खिलाफ होने वाले मैच में खेलने की अनुमति दे दी गई है, लेकिन साथ ही उनसे कहा गया है कि उन्हें अपने साथी खिलाड़ियों से दूर रहना होगा और न तो किसी चीज के पास जाना होगा और न ही जश्न मनाना होगा.

यह भी पढ़ें : वेलिंग्टन टेस्ट : न्यूजीलैंड ने वेस्टइंडीज को हराया, 2-0 से सीरीज पर कब्जा

सीए ने मैच से कुछ घंटे पहले एक बयान जारी कर कहा कि शनिवार को दर्शकों के संपर्क में आने के बाद दोनों हीट खिलाड़ियों को बाकी खिलाड़ी, स्टाफ और मैच अधिकारियों से सोशल डिस्टेंसिंग बनानी होगी. सीए के सुरक्षा प्रमुख सीन कैरॉल ने कहा कि यह महत्वपूर्ण है कि हम सार्वजनिक, खिलाड़ियों, कर्मचारियों और अधिकारियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए बायो सिक्योर हब की अखंडता बनाए रखें और टूर्नामेट के दौरान राज्य की सीमाओं के बीच यात्रा से जुड़े मुद्दों को कम करें.

यह भी पढ़ें : IPL 2021 : अप्रैल में शुरू होगा आईपीएल, फरवरी में खिलाड़ियों का ऑक्शन!

उधर खबर ये है कि  आस्ट्रेलिया के विकेटकीपर बल्लेबाज एलेक्स कैरी बिग बैश लीग (बीबीएल) की टीम एडिलेड स्ट्राइकर्स से जुड़ गए हैं. एलेक्स कैरी अब मंगलवार को होबार्ट हैरीकेन्स के खिलाफ होने वाले मुकाबले में एडिलेड स्ट्राइकर्स के लिए खेलेंगे. अंतर्राष्ट्रीय मैचों से दूर कैरी टूर्नामेंट के बाकी मैचों के लिए एडिलेड स्ट्राइकर्स के लिए उपलब्ध रहेंगे. क्लब के उकप्तान कैरी ट्रेविस हेड की जगह टीम की कमान संभालेंगे. हेड गुरुवार से एडिलेड में भारत के खिलाफ होने वाले टेस्ट मैच में खेलेंगे.
एलेक्स कैरी ने पिछले सप्ताह ही एडिलेड स्ट्राइकर्स के साथ चार साल का करार किया था. उन्होंने क्लब के लिए 35 मैचों में अब तक 1163 रन बनाए हैं. इसमें एक शतक और छह अर्धशतक शामिल है. एडिलेड स्ट्राइकर्स को सीजन के अपने पहले मैच में हैरीकेन्स के हाथों 11 रन से हार का सामना करना पड़ा था.

(input ians)

First Published : 14 Dec 2020, 04:32:00 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.