logo-image

BAN vs SL: एक ही मैच में बांग्लादेश के 4 खिलाड़ी हुए चोटिल, 2 को स्ट्रेचर से ले जाना पड़ा मैदान से बाहर

Bangladesh vs Srilanka: बांग्लादेश ने श्रीलंका को वनडे सीरीज के तीसरे मुकाबले में हरा दिया. इस मैच में बांग्लादेश के 4 खिलाड़ी चोटिल हो गए.

Updated on: 18 Mar 2024, 06:32 PM

नई दिल्ली:

Bangladesh vs Srilanka ODI: बांग्लादेश ने श्रीलंका को तीसरे और आखिरी वनडे मुकाबला में 4 विकेट से हाराया. इसी के साथ बांग्लादेश ने सीरीज को 2-1 से अपने नाम कर लिया. यह मैच चटगांव में सोमवार को खेला गया. बांग्लादेश ने सीरीज तो अपने नाम किया, लेकिन टीम के 4 खिलाड़ी इसी मैच के दौरान चोटिल हो गए. तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान, अनामुल हक, जाकिर अली और सौम्य सरकार चोटिल हो गए. दो खिलाड़ियों की चोट इतनी गंभीर थी कि उन्हें स्ट्रेचर के सहारे मैदान से बाहर ले जाना पड़ा.

दरअसल इस मैच में श्रीलंका की टीम पहले बल्लेबाजी करने उतरी. इस दौरान गेंदबाजी कराते हुए मुस्तफिजुर रहमान और जाकिर अली बुरी तरह चोटिल हो गए. इन दोनों ही खिलाड़ियों को स्ट्रेचर से बाहर ले जाना पड़ा. मुस्तफिजुर रहमान श्रीलंकाई पारी के दौरान 48वां ओवर कर रहे थे. क्रैंप के कारण उनकी हालत इतनी खराब हो गई कि वे उठ भी नहीं पा रहे थे. इसके बाद उन्हें स्ट्रेचर से मैदान से बाहर ले जाना पड़ा.

यह भी पढ़ें: IPL 2024: क्या पहले मैच में नहीं खेलेंगे सूर्या? मुंबई इंडियंस के कोच ने बढ़ाई फैंस की धड़कन

इसके बाद बांग्लादेश के लिए श्रीलंका का 50वां ओवर तस्किन अहमद कर रहे थे. उनके ओवर की पांचवीं गेंद पर प्रमोद ने शॉट खेला. गेंद हवा में थी. यह देख अनामुल और जाकिर दोनों गेंद की तरफ भागे. इसी दौरान दोनों खिलाड़ी आपस में भिड़ं गए.  जाकिर चोटिल हो गए. हालांकि अनामुल ने कैच ले लिया. जाकिर को भी स्ट्रेचर से बाहर ले जाना पड़ा.

वहीं बांग्लादेश के खिलाड़ी सौम्य सरकार भी चोटिल हो गए. वे गेंद रोकने की कोशिश में विज्ञापन बोर्ड से जा टकराए. उनकी गर्दन बोर्ड से टकराई और वह घायल हो गए. इस तरह बांग्लादेश के कुल चार खिलाड़ी एक ही मैच में चोटिल हो गए. बता दें कि श्रीलंका ने तीसरे वनडे में 235 रन बनाए थे. इसके जवाब में बांग्लादेश ने 6 विकेट गंवाकर 40.2 ओवरों में लक्ष्य हासिल कर लिया और मैच 4 विकेट से जीता. 

यह भी पढ़ें: IPL 2024 से पहले गुजरात टाइटंस के खिलाड़ी का धमाल, टी20 में हासिल किया बड़ा कीर्तिमान