logo-image

IPL 2024: क्या पहले मैच में नहीं खेलेंगे सूर्या? मुंबई इंडियंस के कोच ने बढ़ाई फैंस की धड़कन

Suryakumar Yadav: आईपीएल 2024 की शुरुआत से पहले विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव पर बड़ा अपडेट सामने आया है. उन्हें अभी तक आईपीएल में खेलने के लिए क्लीन चिट नहीं मिली है.

Updated on: 18 Mar 2024, 06:15 PM

नई दिल्ली:

Suryakumar Yadav Mumbai Indians: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का आगाज होने में बस कुछ ही दिन बाकी रह गया है. 22 मार्च से इस टूर्नामेंट की शुरुआत होगी. वहीं मुंबई इंडियंस अपना पहला मैच 24 मार्च को गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेलने उतरेगी, लेकिन इस मैच से पहले मुंबई इंडियंस की टेंशन बढ़ गई है. टीम के विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव इस मैच में खेलेंगे या नहीं ये अभी तक साफ नहीं हो सका है. चोट के कारण उन्होंने इस साल एक भी मैच नहीं खेला है.

IPL 2024 से पहले सूर्या की वापसी पर बड़ा अपडेट 

बता दें कि स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव टखने की सर्जरी के बाद बेंगलुरु के NCA में रिहैबिलिटेशन के दौर से गुजर रहे हैं, लेकिन आईपीएल 2024 के सीजन में मुंबई इंडियंस के पहले मैच के लिए वह उपलब्ध करेंगे या नहीं अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है. हालांकि वह वापसी के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं. लेकिन अभी तक उन्हें आईपीएल में खेलने के लिए क्लीन चिट नहीं मिली है. बता दें कि सूर्या आईसीसी रैकिंग में टॉप पर हैं. 

यह भी पढ़ें: IPL 2024 से पहले गुजरात टाइटंस के खिलाड़ी का धमाल, टी20 में हासिल किया बड़ा कीर्तिमान

एमआई के हेड कोच मार्क बाउचर का बड़ा बयान 

मुंबई इंडियंस के हेड कोच मार्क बाउचर ने सूर्यकुमार यादव पर बड़ा बयान दिया है. मार्क बाउचर का कहना है कि सूर्यकुमार BCCI की ओर से फिटनेस सर्टिफिकेट मिलने का इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में माना जा रहा है कि वह पहले मैच के लिए उपलब्ध नहीं हो सकेंगे. मार्क बाउचर ने कहा कि हम बीसीसीआई से सूर्यकुमार पर अपडेट का इंतजार कर रहे हैं. हम हमेशा फिटनेस के इशूज से घिरे रहे हैं, लेकिन हमारे पास एक वर्ल्ड क्लास मेडिकल टीम है जो इन सभी को संभालती है. हमें अपनी मेडिकल टीम पर भरोसा है कि वे सही काम कर रहे हैं.

सूर्यकुमार यादव के शानदार आंकड़े 

सूर्यकुमार यादव मुंबई के सबसे अहम बल्लेबाजों में से एक हैं. वह अपनी विस्फोटक पारी के लिए जाने जाते हैं. आईपीएल में भी उनका बल्ला जमकर चलता है. उन्होंने आईपीएल में अभी तक 139 मैच खेले हैं. इस दौरान उन्होंने 32.17 की औसत से 3249 रन बनाए हैं. इस दौरान उनके बल्ले से 1 शतक निकला है.