News Nation Logo
Banner

चेतेश्वर पुजारा के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया ने खोजा सफलता का मंत्र, पैट कमिंस बोले... 

ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज मौजूदा टेस्ट सीरीज में भारतीय बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा के धैर्य की परीक्षा ले रहे हैं. तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने खुलासा किया है कि उन्होंने चेतेश्वर पुजारा को विचलित और निराश करने की योजना बनाई है.

IANS | Updated on: 09 Jan 2021, 08:15:11 PM
Cheteshwar Pujara Test

Cheteshwar Pujara Test (Photo Credit: ians)

सिडनी :

ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज मौजूदा टेस्ट सीरीज में भारतीय बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा के धैर्य की परीक्षा ले रहे हैं. तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने खुलासा किया है कि उन्होंने चेतेश्वर पुजारा को विचलित और निराश करने की योजना बनाई है. पैट कमिंस ने तीसरे टेस्ट की पहली पारी में भारत के खिलाफ 29 रन देकर चार विकेट लिए थे और इसमें पुजारा का भी विकेट शामिल है. पुजारा ने पिछली बार 2018-19 में 74.5 की औसत से 521 रन बनाए थे और मैन आफ द सीरीज रहे थे.  लेकिन इस बार अब तक पांच पारियों में उन्होंने केवल 113 रन बनाए हैं और इसमें उनका 22.6 का औसत है.

यह भी पढ़ें : INDvsAUS : रविंद्र जडेजा पूरी सीरीज से बाहर, ऋषभ पंत को लेकर भी आया अपडेट 

पैट कमिंस ने तीसरे दिन की खेल समाप्ति के बाद कहा, आपको पता है कि यह थोड़ा मुश्किल होने जा रहा है, इसलिए आप जितना स्कोरबोर्ड पर नियंत्रण रखना चाहते हैं, रखते हैंण् अगर हम अच्छी गेंदबाजी करना जारी रखते हैं तो हम ज्यादा दूर नहीं है. उन्होंने कहा, हमने सीरीज के लिए योजना बनाई थी कि उनके लिए रन बनाना जितना संभव हो उतना मुश्किल करेंगे. वह 200 गेंद खेले या 300 गेंद, हम उन्हें अच्छी गेंद डालकर चुनौती पेश करेंगे. किस्मत से यह योजना अब तक सफल रही है.

यह भी पढ़ें :  शेन वार्न और एंड्रयू सायमंड्स ने उड़ाया लाबुशैन का मजाक, प्रसारणकर्ता ने मांगी माफी

कमिंस ने कहा, आज मुझे पिच से थोड़ी मदद मिली. लेकिन आपको पता है कि वह (पुजारा) ऐसा खिलाड़ी है जिसे आपको बहुत अधिक गेंदबाजी करनी होगी. तेज गेंदबाज ने कहा, दिन के खेल के शुरू होते समय मैंने सोचा था कि हम गेंदबाजी करते हुए दिन को खत्म करेंगे. लगभग 200 रन की बढ़त और आठ विकेट बचे होने से हम अच्छी स्थिति में है.

First Published : 09 Jan 2021, 08:15:11 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.