News Nation Logo
Banner

शेन वार्न और एंड्रयू सायमंड्स ने उड़ाया लाबुशैन का मजाक, प्रसारणकर्ता ने मांगी माफी

क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) के प्रसारण साझेदार-फॉक्स स्पोटर्स के साझेदार कायो स्पोटर्स ने शेन वार्न और एंड्रयू साइमंड्स की ओर से मार्नस लाबुशैन पर की गई टिप्पणी को लेकर माफी मांगी है.

IANS | Updated on: 09 Jan 2021, 06:45:47 PM
Warne  Symonds mock Labuschagne on air  broadcaster apologises  Photo Credit Twitter globalfirstnews

Warne Symonds mock Labuschagne on air broadcaster apologises (Photo Credit: (Photo Credit: Twitter/@globalfirstnews))

सिडनी :

क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) के प्रसारण साझेदार-फॉक्स स्पोटर्स के साझेदार कायो स्पोटर्स ने शेन वार्न और एंड्रयू साइमंड्स की ओर से मार्नस लाबुशैन पर की गई टिप्पणी को लेकर माफी मांगी है. कायो ने कहा कि शेन वार्न और एंड्रयू साइमंड्स जो बिग बैश लीग (बीबीएल) में एडिलेड स्ट्राइकर्स और मेलबर्न रेनेगेड्स के मैच के लिए कमेंट्री करने की तैयारी कर रहे थे, उन्हें नहीं पता था कि स्ट्रीम लाइव है.

यह भी पढ़ें : जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज पर किए गए गलत कमेंट, जानिए पूरा मामला

कायो ने ट्वीट किया है कि हमारी स्ट्रीम जल्दी शुरू हो गई थी और कुछ अनचाही बातें सामने आईं. कायो स्पोटर्स की तरफ से और कमेंट्री टीम की तरफ से हम माफी मांगते हैं. शेन वार्न और एंड्रयू साइमंड्स की बात इस बात से शुरू हुई थी कि मार्नस लाबुशैन को भारत की पहली पारी के दौरान गेंदबाजी देनी चाहिए थी. वार्न ने कहा था, मार्नस को गेंदबाजी दो. साइमंड्स का जवाब था, कुछ करो, या कुछ जोड़ो. इस पर वार्न ने कहा, जीसस.. यह काफी परेशान करने वाली बात है. सिर्फ---- बल्लेबाजी करो. साइमंड्स ने कहा, आपको उन्हें होगपाइल देना होगा.. अगर आप यह ---- चालू रखोगे, हम तुम्हे-----.

First Published : 09 Jan 2021, 06:45:47 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.