News Nation Logo
Banner

केएल राहुल के साथ दिखे अथिया शेट्टी के भाई आहान शेट्टी, जानिए क्या है माजरा 

KL Rahul- Athiya Shetty Friendship : टीम इंडिया के विकेट कीपर बल्लेबाज केएल राहुल इन दिनों इंग्लैंड में हैं. वे इंग्लैंड के साथ होने वाली पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया के साथ गए हुए हैं.

Sports Desk | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 11 Jul 2021, 12:33:18 PM
kl rahul  ahan shetty

kl rahul ahan shetty (Photo Credit: klrahul intagram)

नई दिल्ली :

KL Rahul- Athiya Shetty Friendship : टीम इंडिया के विकेट कीपर बल्लेबाज केएल राहुल इन दिनों इंग्लैंड में हैं. वे इंग्लैंड के साथ होने वाली पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया के साथ गए हुए हैं. इस सीरीज में अभी वक्त है, इसलिए लोकेश राहुल इंग्लैंड में जगह जगह घूम रहे हैं. सीरीज का पहला मैच चार अगस्त से खेला जाएगा. इससे पहले केएल राहुल की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें उनके साथ फिल्म स्टार सुनील शेट्टी के बेटे और अथिया शेट्टी के भाई आहान शेट्टी दिख रहे हैं. ये फोटो खुद केएल राहुल ने ही अपने इंस्टाग्राम से शेयर की है और देखते ही देखते ये वायरल हो गई. लोग इस पर तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें : IND vs SL : टीम इंडिया के दो कप्तानों को मिली है वन डे सीरीज में हार, जानिए कौन 

केएल राहुल और अथिया शेट्टी काफी अच्छे दोस्त हैं. दोनों की कैमेस्ट्री अक्सर दिख जाती है. एक दूसरे के साथ वक्त बितात हैं और तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं. राहुल और अथिया शेट्टी के अफेयर की भी खबरें आती रहती हैं, लेकिन इन दोनों ने अब तक इस बारे में कुछ भी नहीं कहा है. राहुल तो टीम इंडिया के साथ इंग्लैंड में हैं, लेकिन आहान शेट्टी वहां क्यों पहुंचे ये साफ नहीं हैं. इस पर लोग अपनी अपनी राय रख रहे हैं. कोई कह रहा है कि जीजा साला एक साथ, तो किसी ने लिखा साथ में साले साहब. इस तस्वीर को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. हो सकता है कि आगे पता चले कि राहुल और आहान साथ साथ क्यों दिखाई दिए. कहीं राहुल ने इस फोटो को शेयर कर कुछ इशारा तो नहीं किया है. 

यह भी पढ़ें : WI vs AUS : वेस्टइंडीज ने ऑस्ट्रेलिया को दूसरे मैच में भी बुरी तरह से पीटा

केएल राहुल को विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए मैच में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली थी. लेकिन इंग्लैंड के साथ होने वाली सीरीज में वे खेल सकते हैं. इस सीरीज से पहले ही शुभमन गिल बाहर हो चुके हैं. ऐसे में मयंक अग्रवाल या फिर लोकेश राहुल में से किसी को जगह मिल सकती है. राहुल मिडल आर्डर में भी खेल सकते हैं. हालांकि इस सीरीज में अभी वक्त है और देखना होगा कि उन्हें मैच में मौका मिलता है या नहीं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KL Rahul👑 (@rahulkl)

First Published : 11 Jul 2021, 12:33:18 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.