News Nation Logo

PAK vs AFG: जीत के बाद पाक फैंस ने मचाया हंगामा, निराश अफगानी फैंस ने कुर्सियों से पीट डाला

Sports Desk | Edited By : Roshni Singh | Updated on: 08 Sep 2022, 11:05:02 AM
sports 01  1

Pakistani Fans vs Afghanistani Fans (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

Pakistani Fans vs Afghanistani Fans Asia Cup 2022: एशिया कप के सुपर-4 में बुधवार को पाकिस्तान (Pakistan) ने रोमांचक मुकाबले में अफगानिस्तान (Afghanistan) को एक विकेट से मात दी. इस हार के बाद टीम इंडिया (Team India) और अफगानिस्तान का फाइनल में पहुंचने का सपना भी टूट गया है. वहीं पाकिस्तान और श्रीलंका (Sri Lanka) के बीच 11 सितंबर को अब फाइनल मुकाबला खेला जाएगा. अफगानिस्तान के हार के बाद उनके फैंस में गुस्सा और निराशा साफ देखा जा सकता है. हार के बाद भड़के अफगानिस्तान फैंस (Afghanistan Fans) ने स्टेडियम में जमकर तोड़फोड़ की और पाकिस्तानी फैंस (Pakistani Fans) को कुर्सियों से पीटा. 

इस मुकाबले के आखिरी ओवर तक मैच अफगानिस्तान के मुठ्ठी में लग रहा था, लेकिन पाकिस्तान के युवा तेज गेंदबाज नसीम शाह (Naseem Shah) ने दो गेंदों पर दो छक्के लगाकर पाकिस्तान को जीत दिला दी. इसके बाद से स्टेडियम में पाकिस्तान और अफगानिस्तान के फैंस आपस में भिड़ गए और हंगामा शुरू कर दिया. 

यह भी पढ़ें: PAK vs AFG: रोमांचक मुकाबले में आपस में भिड़े पाक और अफगान के खिलाड़ी, हाथापाई की आई नौबत

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुकाबला जीतने के बाद पाकिस्तानी फैंस ने सबसे पहले हंगामा शुरू किया और अफगानिस्तानी फैंस पर हमला किया. इसके बाद गुस्से में आकर अफगानिस्तान के फैंस ने पाकिस्तानी फैंस को स्टेडियम की कुर्सियों उखाड़-उखाड़ के जमकर मारा और खूब उत्पात मचाया. 

यह भी पढ़ें: Asia Cup 2022 : भारत से ये हुई गलती, नहीं सुधरे तो टी20 विश्व कप से भी होंगे बाहर!

अफगानिस्तानी फैंस ने पाकिस्तानी फैंस को कुर्सियों से पीटा

वीडियो में देखा जा सकता है कि मैच हारने के बाद अफगानिस्तान के फैंस शारजाह स्टेडियम की कुर्सियां उखाड़ कर खुश हो रहे हैं. वहीं कुछ फैंस कुर्सिया उखाड़ कर पाकिस्तानी फैंस पर हमला कर रहे हैं. उनके हाथों में अफगानिस्तानी झंडे थे. पाकिस्तानी फैंस पाकिस्तान की जर्सी में नज़र आ रहे हैं जिन पर हमला किया जा रहा है. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

अफगानिस्तान द्वारा दिए गए 130 रनों का पीछा करते हुए पाकिस्तान की टीम की टीम की हालत बहुत खराब थी. पाकिस्तान को जीत के लिए 7 गेंदों में 12 रनों की जरूरत थी और 9 विकेट गिर चुके थे. मैदान में नसीम शाह (Naeem Shah) और मोहम्मद हसनैन (Mohammad Hasnain) बल्लेबाजी के क्रीज पर थे. 19वें ओवर के आखिरी बॉल पर नसीम शाह ने एक रन लेकर स्ट्राइक अपने पास रखी और 20वें ओवर के पहली दो गेंदों पर दो छक्के जड़ पाकिस्तान को 1 विकेट से जीत दिला दी. नसीम शाह ने 4 गेंदों पर 14 रनों की नाबाद पारी खेली. 

First Published : 08 Sep 2022, 11:05:02 AM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.