News Nation Logo
Banner

अश्विन बनाम स्टीव स्मिथ की जंग पर क्या बोले दिग्गज बल्लेबाज, जानिए यहां 

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रही चार टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले शुरुआती दो टेस्ट मैचों में रविचंद्रन अश्विन के खिलाफ संघर्ष करते आ रहे ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ ने एससीजी में हले दिन अच्छी बल्लेबाजी की.

By : Pankaj Mishra | Updated on: 07 Jan 2021, 04:17:55 PM
ravichandran ashwin

ravichandran ashwin (Photo Credit: ians)

नई दिल्ली :

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रही चार टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले शुरुआती दो टेस्ट मैचों में रविचंद्रन अश्विन के खिलाफ संघर्ष करते आ रहे ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ ने गुरुवार से सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) में तीसरे टेस्ट मैच के पहले दिन अश्विन के खिलाफ अच्छी बल्लेबाजी की. स्टीव स्मिथ ने अश्विन को अभी तक हावी नहीं होने दिया और आक्रामक रहते हुए उन पर शॉट्स लगाए. स्टीव स्मिथ ने अश्विन पर निकलकर भी कुछ शॉट्स लगाए और 31 रन बनाकर नाबाद रहे.

यह भी पढ़ें : सौरव गांगुली ने अस्पताल से बाहर आकर इंस्टाग्राम पर किया मैसेज, जानिए क्या लिखा

पहले दिन का खेल खत्म होने के बाद स्टीव स्मिथ ने कहा है कि वह अश्विन के खिलाफ आक्रामक नहीं बल्कि सकारात्मक सोच के साथ उतरे थे. स्टीव स्मिथ ने कहा कि मैं आक्रामक नहीं कहूंगा, मैं बस थोड़ा सकारात्मक था. मैं उन्हें थोड़ा दबाव में लाना चाहता था जो मैंने अभी तक इस सीरीज में नहीं किया है. उन्होंने कहा, मैं कुछ चीजों पर काम कर रहा था. बल्ले को ताकत से पकड़ना चाहता था. मुझे लगा कि मैं अच्छी स्थिति में हूं. कुछ बाउंड्रीज लगाना अच्छा रहा.

यह भी पढ़ें : भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया टेस्ट में इस महिला ने की अंपायरिंग, लेकिन मैदान पर नहीं आईं नजर

आपको बता दें कि तीसरे टेस्ट में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम ने स्टम्प्स तक दो विकेट खोकर 166 रन बना लिए हैं. दिन का खेल खत्म होने तक मार्नस लाबुशैन 67 और स्टीव स्मिथ 31 रन बनाकर मैदान में डटे हैं. ऑस्ट्रेलिया के लिए डेब्यू कर रहे विल पुकोवस्की ने 110 गेंदों पर चार चौकों की मदद से 62 रनों की पारी खेली. उधर लाबुशैन ने अभी तक 67 रनों की अपनी पारी में 149 गेंदों का सामना किया और आठ चौके मारे. भारत के लिए मोहम्मद सिराज और नवदीप सैनी ने एक-एक विकेट लिया. बारिश के कारण पहले दिन सिर्फ 55 ओवरों का खेल ही संभव हो सका.

First Published : 07 Jan 2021, 03:58:41 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.